Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं जा रही थी Malaika Arora, सामने आई वजह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को शादी थी। हर जगह बस इन्हीं की शादी की चर्चा हो रही थी। इसके साथ ही लोग इनकी रिसेप्शन पार्टी (Reception Party) का इंतजार कर रहे थे।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को शादी थी। हर जगह बस इन्हीं की शादी की चर्चा हो रही थी। इसके साथ ही लोग इनकी रिसेप्शन पार्टी (Reception Party) का इंतजार कर रहे थे। सब सोच रहे थे कि इनकी रिसेप्शन पार्टी बहुत ही शानदार तरीके से होगी, जिसमे बड़े सेलेब्स (Celebs) आएंगे। इनकी रिसेप्शन पार्टी कोई लाजवाब तो नहीं हुई थी, लेकिन इसमें बड़े सुपरस्टार्स जरूर आए थे।

पार्टी में नहीं जा रही थी मलाइका 

इनकी रिसेप्शन पार्टी में गौरी खान, अयान मुखर्जी, शकुन बत्रा, शाहरुख खान, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ ही और भी कई बड़े स्टार्स आए थे। अब जाकर मलाइका अरोड़ा ने बताया कि मुझे इस पार्टी में जाने के लिए लोगों को बहुत बहलाना पड़ा था। इसके पीछे का कारण उनका कार एक्सीडेंट था।

अपने कार एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा पहली बार रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी में ही गई थी। इसके आगे उन्होंने बताया कि उन्हें फिर से कार में बैठने के लिए बड़ी मुश्किल से मनाया गया था।

malaika arora

Also Read – दूसरी शादी करने की तैयारी में Malaika, क्या होगा Arjun Kapoor का हाल

मलाइका ने बताई वजह

आजतक की रिपोर्ट के मुतबिक, ‘शारीरिक रूप से मैं फिट हूं, लेकिन मैं मानसिक तौर पर अभी भी कमज़ोर हूं। मुझे डर, चिंता और एंग्जायटी है। मुझे कही भी बाहर जाने के लिए बच्चों की तरह बहलाया जाता है। यहां तक की जब आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की रिसेप्शन पार्टी थी तब भी मुझे वहा जाने के लिए बहलाया गया था। गाड़ी में बैठे हुए लोग और गाड़ी के पास में खड़ी भीड़ को देख कर मैं डर गई थी। अब मैं जब भी कार में बैठती हूं सबसे पहले सीट बेल्ट ही लगाती हूं पीछे बैठती हूं तब भी।’

इससे पहले मलाइका ने बताया था कि उन्हें कितनी चोट लगी है उनको नहीं पता था। वह चौक गई थी और उन्हें कुछ दिख नहीं रहा था क्यूंकि कांच के कुछ टुकड़े उनकी आँख में चले गए थे। हालांकि अब मलाइका अरोड़ा फिर से नॉर्मल ज़िंदगी जी रही है। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक भी किया था। इस इवेंट में उन्होंने खूबसूरत रेड लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ ही मलाइका ने अपने चोट के निशान भी फैंस को दिखाए थे। उनके सिर पर बड़ा-सा कट का निशान देखकर फैंस काफी शॉक हो गए थे।

Also Read – एक्सीडेंट की रात Malaika Arora ने इन दो चीज़ों के लिए मांगी थी दुआ, बेहोशी की हालत में इन्हें किया याद