मुंबई : मलाइका अरोड़ा वैसे तो बहुत फेमस एक्ट्रेस है और डांस के शो को जज भी करती है। तो वही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते है। मलाइका अरोड़ा (Malaika)और अर्जुन कपूर कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों कब शादी करेंगे इस बात का सभी फैंस को इंतजार है। लेकिन दोनों कई बार कह चुके हैं कि “हम अपने रिश्ते में खुश है, इस रिश्ते को हम ऐसे ही रखना चाहते है। लेकिन हम दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस है।”

Must Read- Netflix पर गंगूबाई काठियावाड़ी ने मचाया धमाल, नए रिकॉर्ड के साथ दुनियाभर में छाया नाम

दरअसल एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा (Malaika) ने अपने और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्ते को लेकर खुल कर बात की है। जिसमे कई खुलासे किए है, मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के साथ सोशल लाइफ में भी बहुत एक्टिव है।  मलाइका अपने और अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की। इस इंटरव्यू के दौरान मलाइका बेहद खुश थी। मलाइका ने कहा कि ” किसी भी रिश्ते में सबसे ज़रूरी है कि हमें पता होना चाहिए कि हम भविष्य में क्या साथ चाहते है। अगर आप लंबे समय तक किसी रिश्ते में है ओर आगे की चीजों को लेकर आप सोच रहे हो या आपको नहीं पता कि आपको आगे क्या करना है आपका अगला कदम क्या होगा, और अब आप सोच रहे है कि आगे का मुझे नहीं पता, तो “मैं उस स्टेज पर नहीं हूं उसे आगे बढ़ चुकी हूं।”

मलाइका (Malaika) ने आगे बताया कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ मेरा रिश्ता बहुत महत्वपूर्ण और बहुत खास है। हम दोनों को पता है कि अगला कदम हमारा क्या होगा, कैसे और कहा होगा। हम दोनों ही हर चीज को लेकर बहुत डिस्कस करते हैं। हम एक जैसा सोचते है, अपनी बातें ओर अपने आइडिया को शेयर करते हैं। एक दूसरे को बहुत करीब से समझते भी हैं। क्योंकि हम दोनों बहुत मैच्योर स्टेज पर आ गये है। जहा हम एक दूसरे के बारे बहुत कुछ जानते है और कुछ बाते है जो जानना चाहते हैं। लेकिन ये बिल्कुल सही है कि हम दोनों साथ मे अपना फ्यूचर देखते हैं और हम अपने रिश्ते को आगे भी लेकर जा रहे है।

Must Read- Karan Johar ने क्यों किया Kartik Aaryan को फिल्म से बाहर ? खुद एक्टर ने किया खुलासा

मलाइका (Malaika) वैसे तो अपने फैंस के लिए  कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती है लेकिन बात जब अर्जुन कपूर की हो तो  बात बहुत ध्यान से करती है। जब अर्जुन कपूर से जुड़े सवालों की बौछार हुई तो मलाइका ने बहुत हंसते हुए जवाब दिया कि “मैं अपने रिश्ते को लेकर बहुत पॉजिटिव हूं, हम साथ मे बहुत मस्ती-मजाक करते है, लेकिन अर्जुन मुझे बहुत कॉन्फिडेंस, पॉजिटिव, स्पेशल और श्योरटी देते हैं। हम दोनों तरफ से एक दूसरे का बहुत स्पोर्ट करते हैं। अपनी लाइफ एन्जॉय करते है और रोज रोमांस भी करते है। मैं अर्जुन से सिर्फ एक ही बात कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ ही बूढ़ा होना चाहती हूं। क्योंकि मुझे पता है कि अर्जुन (Arjun Kapoor) सिर्फ और सिर्फ मेरे है।