एक्सीडेंट की रात Malaika Arora ने इन दो चीज़ों के लिए मांगी थी दुआ, बेहोशी की हालत में इन्हें किया याद

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। 47 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है।

malaika arora

मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। 47 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है। वह बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती है। वह फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी हैं। मलाइका की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उनके एक्सीडेंट का एक किस्सा जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था। दरअसल, उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया था जिस वजह से एक्सप्रेसवे पर 3 कार एक साथ टकरा गई। जिसके चलते एक्ट्रेस को आँखों के पास चोट लगी थी। वहीं तब ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब एक्सीडेंट के एक महीने बाद एक्ट्रेस ने उस हादसे के बारे में बात करते हुए कुछ बातें बताई है।

Must Read : KRK ने बॉलीवुड के इन एक्टर्स को मारा टॉन्ट, कहा – लोगों को किराए पर बुलाने के लिए खर्च होते है पैसे

जानकारी के मुताबिक, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से जब उनके एक्सीडेंट के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बताया कि एक्सीडेंट में घायल होने के बाद वह बेहोश हो गई थी। बेहोशी की हालत में भी वह अपनी मां और बेटे अरहान को याद कर रही थी। इसके साथ ही वह बार बार सेट पर वापस जाने के बारे में कह रही थी।

आपको बता दे, एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक्सीडेंट की रात काफी ज्यादा भयानक रात थी। मुझे याद है कि मेरे चारों ओर बहुत खून था। मेरे एक्सीडेंट की खबर सुन मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घबरा गए थे। एक्सीडेंट के करीब एक महीने बाद मैंने खुद का चेहरा कांच में देखा। जब मेने कांच में शक्ल देखी तो मेरे माथे पर चोट के निशान थे।

ये निशान मुझे याद दिलाता है कि मेरे साथ हुआ था। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक्सीडेंट की रात वाला वो पल मुझे अच्छे से याद है। जिसमें मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रेयर कर रही थी कि मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपनी आंखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी।