कसीनो जाकर Urfi Javed ने करे ऐसे काम, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कपड़ो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हर दिन इनका कोई वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कपड़ो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हर दिन इनका कोई वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। ऐसे में ही उनका एक नया वीडियो सामने आया है। उर्फी ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर पोस्ट किया है।

पैसे कमाने के लिए खेले गेम

दरअसल, उर्फी अपने दोस्तों के साथ गोवा घूमने गई थी। ऐसा लगता है वह अभी भी गोवा में ही है क्यूंकि वो आए दिन वहां के फोटोज़ और वीडियोस डालती रहती है। इस बार उर्फी का ऐसा वीडियो शामे आया है जिसमे वह कसीनो में अपनो दोस्तों के साथ राशी व्हील और कार्ड पोकर जैसे गेम्स खेल रही है। इस गेम में पैसों का बड़ा दांव लगाया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Also Read – Urfi Javed ने जानवरों की शैली को भी नहीं छोड़ा, बना डाली ब्रालेट

वीडियो हो रहा है वायरल

उर्फी वीडियो में पूरी तरह से मस्ती के मूड में दिख रही है। इसके साथ ही उनका बोल्ड लुक भी नज़र आ रहा है। उर्फी ने ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह काफी हॉट लग रही है। इस वीडियो में उनके कई सारे छोटे-छोटे वीडियोस भी दिख रहे है उन्होंने सारे वीडियोस को मर्ज करके एक बड़ा वीडियो बनाया है। इसके साथ ही उर्फी ने पैरों में हाई हील्स पहनी हुई है और नाइट मेक अप केरी किया हुआ है।

उर्फी का एयरपोर्ट वीडियो

हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आई थी। यहां पर उर्फी ने नीले रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई थी जसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। हर लुक की तरह इस लुक में भी सभी उर्फी को देखते ही रह गए थे। वह साड़ी में बहुत सुन्दर लग रही थी लेकिन उनका ब्लाउज उनके बोल्डनेस को दर्शा रहा था।

उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते ही जानी जाती है। फैंस हर बार ही उनके न्यू लुक का इंतज़ार करते है। जैसे ही उर्फी अपना न्यू लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है वह कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Also Read – Urfi Javed को गोद में उठाता नजर आया एक लड़का, एक्ट्रेस ने चिल्लाकर मचाया शोर