Urfi Javed को गोद में उठाता नजर आया एक लड़का, एक्ट्रेस ने चिल्लाकर मचाया शोर

इस पार्टी के दौरान उर्फी (Urfi) ने ग्रीन टॉप और ब्लैक कलर का शॉर्ट पहना हुआ है जिसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा 3 मिलियन के लिए आप सभी का शुक्रिया.

Urfi Javed

मुंबईं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर उनके बोल्ड फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार अपनी तस्वीरों और वीडियो के पीछे उर्फी (Urfi) को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. हाल ही में उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. मौज मस्ती में डूबी उर्फी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Urfi Javed

पिछले कुछ दिनों से उर्फी (Urfi) अपने दोस्तों के साथ गोवा में थी हालांकि अब वहां से लौट गई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 3 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे होने के लिए गोवा में खास पार्टी रखी थी. यह वीडियो वहीँ का है जिसमें उर्फी जश्न में डूबी नजर आ रही है.

Must Read- वरमाला पहनाते ही दूल्हे खो बैठा अपना कंट्रोल🙊! सबके सामने कर दी ये हरकत, वीडियो वायरल 😵😱

जो वीडियो सामने आया है उसमें उर्फी (Urfi) के दोस्त उन्हें गोद में उठाते दिख रहे हैं और एक्ट्रेस खुशी से चिल्लाती नजर आ रही है. वीडियो में उर्फी को 3 मिलीयन कहते देखा जा रहा है और उनके दोस्त भी ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) 3 मिलियन चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस पार्टी के दौरान उर्फी (Urfi) ने ग्रीन टॉप और ब्लैक कलर का शॉर्ट पहना हुआ है जिसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा 3 मिलियन के लिए आप सभी का शुक्रिया यह मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. जो मुझे फॉलो करते हैं उन का तहे दिल से शुक्रिया जो लोग नहीं करते हैं उनका भी शुक्रिया, मैं जानती हूं कि वह मुझे स्टॉक करते हैं.

 

हमेशा ही अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) कपड़ों के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती हैं. जब भी वह कोई पोस्ट शेयर करती हैं, हर जगह उन्हीं की बातें होती रहती है.