Bank of New York की Assistant Vice President युवती ने Indore में फांसी क्यों लगाई?

बैंक ऑफ़ न्यूयॉर्क(Bank of New York) की असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट शगुन सचदेवा ने फांसी(Assistant Vice President Shagun Sachdeva committed suicide by hanging) लगाकर अपनी जान दे दी।

Shagun Sachdeva
Shagun Sachdeva

Indore: इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र स्थित शालीमार टाउनशिप(Shalimar Township) में एक बहुत बड़ा हादसा हो गया। जिसके कारण पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि इस टाउनशिप में रहने वाली बैंक ऑफ़ न्यूयॉर्क(Bank of New York) की असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट शगुन सचदेवा ने फांसी(Assistant Vice President Shagun Sachdeva committed suicide by hanging) लगाकर अपनी जान दे दी। शगुन पुणे में कार्यरत थी, और वह इंदौर में इसी टाउनशिप में रह रहे अक्षय भाटिया के साथ लिव-इन में थी।

Shagun Sachdeva
Shagun Sachdeva sucide

पुलिस सूत्रों का कहना है कि शगुन इंदौर आई थी और वह अक्षय को अपने साथ पुणे ले जाना चाहती थी। बताया जाता है कि 2 दिनों पहले इसी मामले को लेकर दोनों के बीच जबरदस्त विवाद हुआ था और इसी खबर पड़ोसियों को भी लगी थी।

must read: Gangubai Kathiawadi फिल्म की रिलीज का Countdown शुरू, फैंस का इंतजार होगा खत्म

दिल्ली की रहने वाली शगुन के बारे में बताया जाता है कि वह अपनी योग्यता के दम पर इतनी बड़ी बैंक में असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पद तक पहुंच गई थी। इधर शगुन के पिता का यह कहना है कि उन दोनों में शुरू से ही विवाद होता था। और कई बार उन्होंने समझाने की कोशिश की शगुन चाहती थी कि अक्षय उसके साथ पुणे चला जाए लेकिन अक्षय अपने मां-बाप को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था।

इसी बीच अक्षय ने इंदौर ने अपना बिजनेस जमाने की भी कोशिश की। जिसमें वह सफल नहीं हो पा रहा था। दोनों के बीच बुधवार को भी जमकर विवाद हुआ और उसके बाद शगुन ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। कुल मिलाकर इस हाईप्रोफाइल मामले को लेकर शालीमार टाउनशिप में भी कई तरह की चर्चाएं चल रही है ।