Gangubai Kathiawadi फिल्म की रिलीज का Countdown शुरू, फैंस का इंतजार होगा खत्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है।

gangubai

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया का किरदार सभी फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है। दरअसल, इस फिल्म में आलिया ने मुंबई की एक फेमस वेश्या का रोल अदा किया है।

Must Read : Facebook दे रहा कमाई का मौका, Reels Videos से ऐसे करें कमाई

बता दे, बड़े पर्दे पर पहली बार आलिया ऐसे किरदार में दिखाई देगी। इस किरदार के साथ अजय देवगन का अंदाज भी देखने को मिला है। लगातार सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के डायलॉग वीडियो और फोटो वायरल हो रहे है। साथ ही एक्टर-एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी मिल रहे हैं। जिस वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज होते ही धमाल मचा देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

जानकारी के मुताबिक, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस मूवी को अभी से ही जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लगातार इसकी चर्चा हो रही है जिसके चलते एक्ट्रेस सुर्खियां बटोर रही है। अब देखना ये होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। वैसे खास बात ये है कि कल मूवी की रिलीज है और आज फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का जन्मदिन है। ऐसे में दर्शकों के तोहफे का उन्हें भी बेहद इंतजार है।

गौरतलब है कि पहले कोरोना की वजह से इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था। दरअसल, पिछले साल नवंबर में फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 तय की गई थी। लेकिन नहीं हो पाई जिसके बाद अब 25 फरवरी को फिल्म रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया की बात करें तो इस फिल्म में आलिया का सेक्स वर्कर से लेकर लेडी डॉन तक का किरदार दिखाया गया है। जो फैंस के लिए बेहद खास होने वाला है।