भोपाल। सोशल मीडिया का खुमार पूरे देश में सर चढ़ कर बोल रहा है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने मंदिर के गेट पर बॉलीवुड गाने पर डांस किया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और इस पर कई विवाद भी खड़े हो रहे है। इसी कड़ी में अब विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक महिला ने फिल्मी गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

ALSO READ: Indore: मेदांता में साढ़े नौ घंटे की सर्जरी से बचाई 65 वर्षीय महिला की जान

वीडियो वायरल होने पर महाकाल मंदिर के पंडित व पुजारी इसे आपत्तिजनक बता रहे हैं। साथ ही उनकी मांग है कि महिला का मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित किया जाए। गौरतलब है कि, महाकालेश्वर मंदिर में शूट किया गया एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि, वायरल वीडियो में एक महिला फिल्मी गाने “रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ पर डांस कर रही है। यह वीडियो महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के ठीक ऊपर बने ओम्कारेश्वर मंदिर के पास बने पिलरों पर फिल्माया है। महिला पिलर्स के बीच डांस कर रही है।

वहीं अब कुछ हिंदू संगठनों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई है। हिंदू संगठनों का कहना है कि मंदिर में इस तरह के डांस करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। महाकाल मंदिर के वरिष्ठ पंडित महेश पुजारी ने कहा कि वीडियो घोर आपत्तिजनक है। देव स्थान पर इस तरह फिल्मी गानों पर अभद्र प्रदर्शन करना बिलकुल भी जायज नहीं है। महाकाल करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है। ये जगह फिल्मी गानों के लिए नहीं है। ऐ​​से सभी श्रद्धालुओं का मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित करना चाहिए।

साथ ही बजरंग दल के जिला संयोजक पिंटू कौशल ने कहा कि महिलाएं इस तरह हिन्दू धर्म का अपमान करेंगी तो बजरंग दल उनके खिलाफ उज्जैन कलेक्टर सहित मंदिर प्रशासन को शिकायत दर्ज करवायेगा।