पश्चिम बंगाल : अर्पिता मुखर्जी की काली डायरी उगल रही है राज, एक और फ्लेट, ऑफिस पर छापा

ईडी के छापे के दौरान पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर से 21 करोड़ रुपए नगद और कुछ जरूरी दस्तावेज मिले थे, जिसमें एक काली डायरी भी मिली थी। डायरी में मिली जानकारी के अनुसार अर्पिता मुखर्जी के एक और फ़्लैट और ऑफिस पर छापा मारा गया है।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ईडी की कार्यवाही लगातार जारी है। पश्चिम बंगाल में शिक्षा विभाग में आर्थिक घोटाले के आरोप लगे हैं। जिसमें शिक्षकों की भर्ती में लेन-देन और सांठगांठ के आरोप प्रमुखता से लगे हैं, जिसके माध्यम से अयोग्यों की नौकरी और योग्यों को निराशा हाथ लगी थी । यह घोटाला ममता बैनर्जी की सरकार में पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) के शिक्षा मंत्री रहते हुए घटित हुआ था। इस आरोप में ईडी ने कार्यवाही करते हुए पार्थ चटर्जी और उसकी सहयोगी माने जाने वाली बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया गया था।

Also Read-आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह संसद की कार्यवाही से निलंबित, सदन में हंगामे के लगे आरोप

अर्पिता मुखर्जी के घर से मिले थे 21 करोड़ और एक काली डायरी

पश्चिम बंगाल में शिक्षा विभाग में आर्थिक घोटाले के आरोप में ममता बैनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी कथित सहयोगी बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के अनुसार अर्पिता मुखर्जी के घर पर उस दौरान छापा भी मारा गया था, जिसमे 21 करोड़ रुपए नकद और कुछ दस्तावेज मिले थे। इसके साथ ही अर्पिता मुखर्जी के घर से एक काली डायरी भी बरामद हुई थी। सूत्रों के अनुसार इस काली डायरी में शिक्षा विभाग में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले से संबंधित कई महत्त्वपूर्ण जानकारियां सामने आने की संभावनाएं हैं।

Also Read-नेशनल हेराल्ड केस : तीसरी बार की पूछताछ के लिए सोनिया गांधी ईडी कार्यालय पहुंची, बेटी प्रियंका वाड्रा भी है साथ

काली डायरी उगल रही है राज

ईडी के छापे के दौरान पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर से 21 करोड़ रुपए नगद और कुछ जरूरी दस्तावेज मिले थे, जिसमें एक काली डायरी भी मिली थी। जानकारी के अनुसार इस डायरी में शिक्षक भर्ती घोटाले से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां हैं। डायरी में मिली जानकारी के अनुसार अर्पिता मुखर्जी के एक और फ़्लैट और ऑफिस पर छापा मारा गया है।