नेशनल हेराल्ड केस : तीसरी बार की पूछताछ के लिए सोनिया गांधी ईडी कार्यालय पहुंची, बेटी प्रियंका वाड्रा भी है साथ

नेशनल हेराल्ड केस में तीसरी बार की पूछताछ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार सोनिया गाँधी अपनी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ईडी कार्यालय पहुंची है।मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन।

नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में तीसरी बार की पूछताछ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार सोनिया गाँधी अपनी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ईडी कार्यालय पहुंची है। इससे पहले दो बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की लम्बी पूछताछ हुई थी, जोकि कई घंटों तक जारी रही थी।

Also Read-बिहार : लालूप्रसाद यादव का पूर्व ओएसडी भोला यादव गिरफ्तार, बताया जा रहा है रेलवे भर्ती घोटाले का सरगना

मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार सोनिया गाँधी से लगातार तीसरी बार की आज हो रही पूछताछ के संबंध में मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया।

Also Read-कॉमनवेल्थ गेम्स ना खेल पाने का है दुःख, ट्वीट करके नीरज चोपड़ा ने बयां किया दर्द

राहुल गाँधी कल सड़क पर ही धरने पर भी बैठ गए

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस पार्टी के द्वारा संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन किया जा चुका है। राहुल गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा संसद भवन से लेकर विजय चौक तक मार्च निकाला। इस दौरान राहुल गाँधी कांग्रेस नेताओं के साथ विजय चौक पर सड़क पर ही धरने पर भी बैठ गए। जिसके बाद पुलिस ने राहुल गाँधी को हिरासत में ले लिया। उनके साथ प्रदर्शन कर रहे कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था ।