आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह संसद की कार्यवाही से निलंबित, सदन में हंगामे के लगे आरोप

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को संसद की कार्रवाई से निलंबित कर दिया गया है। संजय सिंह के ऊपर नारेबाजी करने, पेपर फाड़कर राज्यसभा के स्पीकर की कुर्सी की ओर उछालने और हंगामा करने के साथ ही सदन की शांति भंग करने के आरोप के तहत ये निलंबन की कार्यवाही की गई है।

ताजा जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को संसद की कार्रवाई से निलंबित कर दिया गया है। संजय सिंह के ऊपर नारेबाजी करने, पेपर फाड़कर राज्यसभा के स्पीकर की कुर्सी की ओर उछालने और हंगामा करने के साथ ही सदन की शांति भंग करने के आरोप के तहत ये निलंबन की कार्यवाही की गई है।

Also Read-कॉमनवेल्थ गेम्स ना खेल पाने का है दुःख, ट्वीट करके नीरज चोपड़ा ने बयां किया दर्द

गुजरात में जहरीली शराब से हुई मौतों का मुद्दा उठा रहे थे संजय सिंह

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के द्वारा राज्य सभा सदन में गुजरात में जहरीली शराब से हुई 37 मौतों का मुद्दा उठाया जा रहा था। इसी दौरान उनके द्वारा नारेबाजी और पेपर फाड़ने की गतिविधि भी की गई, जिसके आरोप स्वरूप उनपर राज्य सभा सदन से निलंबन की कार्यवाही की गई है।

Also Read-नेशनल हेराल्ड केस : तीसरी बार की पूछताछ के लिए सोनिया गांधी ईडी कार्यालय पहुंची, बेटी प्रियंका वाड्रा भी है साथ

गुजरात के बोटाद जिले में जहरीली शराब पीकर अबतक 37 लोगों की मौत

गौरतलब है कि गुजरात के बोटाद जिले में जहरीली शराब पीकर अबतक 37 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही 70 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार जहरीले केमिकल से उक्त शराब बनाई गई थी जिसे पीकर पीने वालों की हालत बिगड़ने लगी और 37 लोगों ने अपना दम तोड़ दिया और कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है ।