Uttar Pradesh : गर्लफ्रेंड से नज़दीकी बड़ा रहे थे नेताजी , पत्नी ने चप्पल से पीटा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित सोनकर को अपनी महिला मित्र के साथ बंद कमरे में रोमासं करना भारी पड़ गया। जानकारी लगने पर नेताजी की पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और उन्होंने उक्त कमरे पर पहुँच कर दोनों को आड़े हाथ लिया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित सोनकर (Mohit Sonkar) को अपनी महिला मित्र के साथ बंद कमरे में रोमासं करना भारी पड़ गया। जानकारी लगने पर नेताजी की पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और उन्होंने उक्त कमरे पर पहुँच कर दोनों को आड़े हाथ लिया। नेताजी की पत्नी अपने परिजनों के साथ पहुंची और नेताजी की चप्पलों से अच्छी खासी पिटाई कर दी , इसके साथ दोनों पर गलियों की भी बौछार कर दी ।

Also Read-Jharkhand : खतरे में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कुर्सी, अवैध खनन का मामला बना कारण

बीजेपी की महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष है नेताजी की गर्लफ्रेंड बिंदु गोयल

भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित सोनकर की महिला मित्र कानपुर दक्षिण से बीजेपी की महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष बिंदु गोयल बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार नेताजी की पत्नी ने नेताजी के साथ ही उनकी महिला मित्र बिंदु गोयल को भी चपल्लों से पीटा और गलियां दी, इस दौरान नेताजी की पत्नी के साथ उनके परिवार वाले भी मौजूद थे उन्होंने ने भी इस बहती गंगा में अपने हाथ साफ किए और दोनों को पीटा ।

Also Read-zomato : विवादित हुआ ऋतिक रोशन का ‘महाकाल की थाली’ का विज्ञापन, उज्जैन के पुजारी हुए नाराज

बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं मोहित सोनकर

गौरतलब बात है कि गर्लफ्रेंड के साथ कमरे पर पत्नी के द्वारा पड़के गए भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित सोनकर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं।6 साल पहले उनकी शादी मोनी सोनकर से हुई थी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके अपनी पत्नी से रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे थे।