zomato : विवादित हुआ ऋतिक रोशन का ‘महाकाल की थाली’ का विज्ञापन, उज्जैन के पुजारी हुए नाराज

ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली जोमेटो कंपनी के लिए अभिनेता ऋतिक रोशन ने एक विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन में ऋतिक रोशन के द्वारा कहा गया है कि " उज्जैन में खाने की थाली का मन किया तो महाकाल से बुला ली", इस विज्ञापन के प्रसारित होने के बाद से इसका कड़ा विरोध शुरू हो चूका है।

ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली जोमेटो (zomato) कंपनी के लिए अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन में ऋतिक रोशन के द्वारा कहा गया है कि ” उज्जैन में खाने की थाली का मन किया तो महाकाल से बुला ली”, इस विज्ञापन के प्रसारित होने के बाद से इसका कड़ा विरोध शुरू हो चूका है। उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के पुजारियों द्वारा इस विज्ञापन को लेकर काफी गहरा रोष है।

Also Read-Indore : महापौर ने किया स्वछता का इरादा, सफाईकर्मियों के अवकाश पर खुद उठाई झाड़ू, मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक आकाश विजयवर्गीय भी रहे मौजूद

महाकाल के पुजारी कर रहें हैं माफ़ी की मांग

ऋतिक रोशन के ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी कम्पनी जोमेटो के लिए किये गए इस विवादित विज्ञापन से नाराज होकर उज्जैन के महाकाल मंदिर के पंडे और पुजारी काफी रुष्ट हैं। उन्होंने इस विज्ञापन को धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ बताया है और साथ ही ऋतिक रोशन और विज्ञापन से जुड़े सभी लोगों से इस विज्ञापन के निर्माण के लिए मांफी की मांग की जा रही है।

Also Read-Stock Market : अडानी ग्रुप की हर कम्पनी ने दिया बम्पर रिटर्न, निवेशकों की हुई चांदी

सोशल मीडिया पर भी हो रहा है विरोध

इस विवादित विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर भी माहौल गर्म है और ऋतिक रोशन को इस विज्ञापन को लेकर ट्रॉलरों के निशाने पर ला दिया है। उनके ट्विटर अकाउंट पर नाराज यूजर्स जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और साथ ही माफ़ी की मांग भी कई सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा की जा रही है।