WhatsApp ठगी का शिकार हुई ये TV एक्ट्रेस, 20 मिनट में खाते से गायब हुए 2.5 लाख रुपए

व्हाट्सएप स्कैम लिंक का शिकार हुई टीवी एक्ट्रेस अमन संधू ने खुलकर बात करते हुए अपने साथ हुए स्कैम की जानकारी पुलिस को दी।

सोशल मीडिया ने आज हमारी लाइफ को जितना आसान बनाया है उतनी ही असुरक्षित भी हो गई है। क्योंकि ठगी की को लेकर कई खबरें सामने आती है लेकिन यह बात भी है कि व्यक्ति कितना भी पढ़ा लिखा क्यों ना हो गलती तो हो ही जाती है, चाहे वह गलती अनजाने में ही क्यों ना हुई हो, लेकिन भारी जरूर पड़ जाती है। ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस अमन संधू भी ठगी की शिकार गई है। एक्ट्रेस के द्वारा एक व्हाट्सएप लिंक पर क्लिक करते ही उनके खाते से 2.5 लाख रुपए गायब हो गए।

Must Read- Ranveer Singh और Deepika Padukone ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत कर देगी हैरान
दरअसल अमन संधू को फाइनेंशियल फ्रॉड में बुरी तरह से फसाया गया। अमन संधू को एक व्हाट्सएप पर लिंक आई थी और जैसे ही उन्होंने व्हाट्सएप लिंक पर क्लिक किया, तो उनके साथ व्हाट्सएप पर फ्रॉड हो गया। टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि 5 जुलाई को अपनी मां के लिए डॉक्टर की अपॉइंटमेंट बुक करनी थी और रात के लगभग 11:30 बज रहे थे। उन्हें व्हाट्सएप पर एक लिंक आई और जैसे ही उन्होंने उस लिंक पर क्लिक किया तो उनके साथ यह फ्रॉड हो गया। क्योंकि अमन संधू को लगा कि यह लिंक अपॉइंटमेंट से जुड़ी हुआ लिंक होगी मगर यह तो कुछ और ही था। संधू ने अपने व्हाट्सएप पेमेंट फैसिलिटी से अपने बैंक अकाउंट को लिंक किया था। जिसके बाद स्कैम लिंक ने अमन संधू की पर्सनल और बैंकिंग डिटेल को चुरा लिया। इतना ही नही अमन संधू के मोबाइल के साथ उनके बैंकिंग डिटेल्स को भी हैक कर लिया। जिसके बाद अमन संधू ने पुलिस को इस मामले में अवगत करवाया। साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और इस पूरे मामले पर जांच पड़ताल की जा रही है।

Must Read- कुत्ते और शेर की अनोखी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, वीडियो देखकर हो जायेंगे हैरान

पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस ने लिंक पर जैसे ही क्लिक किया उसके करीब 20 मिनट बाद ही उनके अकाउंट से पैसे गायब हो गए। अमन संधू ने क्राइम पेट्रोल, सपेरन, नीली छतरी, वाले खिड़की, सावधान इंडिया, गुपचुप में काम किया है। हालाकि एक्ट्रेस के साथ हुई ठगी को लेकर पुलिस जांच कर रही है। लेकिन बाकी सभी को भी यही सलाह दी जाती है कि किसी भी तरह की लिंक या कॉल आने पर सावधानी बरतें और अपने बैंक की डिटेल को कभी किसी के साथ भी साझा नहीं करें।