Home मनोरंजन बॉलीवुड Ranveer Singh और Deepika Padukone ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, इस...

Ranveer Singh और Deepika Padukone ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत कर देगी हैरान

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. इस शानदार अपार्टमेंट से अरेबियन सी का नजारा दिखाई देगा.

बॉलीवुड का फेमस कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्दी सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का पड़ोसी बनने वाला है. खबर आई है कि रणवीर सिंह ने सागर रेशम रेजिडेंशियल टावर में एक बड़ा सा अपार्टमेंट खरीद लिया है. यहां से अरेबियन सी का सुंदर नजारा साफ-साफ दिखेगा. आज हम आपको बताते हैं कि रणवीर और दीपिका का यह खूबसूरत आशियाना कैसा होगा और इसे कितने में खरीदा गया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का खरीदा हुआ यह घर अभी अंडर कंस्ट्रक्शन में है. जिस अपार्टमेंट को उन्होंने खरीदा है, वहां से समुद्र का बहुत ही खूबसूरत नजारा देखने को मिलेगा. खबरों के मुताबिक यह घर 119 करोड रुपए में खरीदा गया है. 119 करोड रुपए की कीमत का होने के बाद ये देश के सबसे महंगे अपार्टमेंट के सौदों में शामिल हो गया है.

Must Read- बारिश ने रोका हवाई सफर, यात्री हो रहे परेशान, विमान से निकले थे अब बस से पहुंचेंगे

खास बात तो यह है कि इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पड़ोसी बन जाएंगे. अपार्टमेंट शाहरुख खान के बंगले मन्नत और सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच में ही आता है. उनका अपार्टमेंट 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर है जो 11266 वर्ग फुट में फैला हुआ है और 1300 वर्ग फुट की एक शानदार छत भी इसमें शामिल है. इस अपार्टमेंट के साथ रणवीर को 19 पार्किंग भी अलॉट की गई है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जिस इलाके में घर खरीदा है वहां पर पर स्क्वायर फीट की कीमत 1 लाख रुपए है. इस अपार्टमेंट को उन्होंने ओह फाइव मीडिया वर्क्स एलएलपी के जरिए खरीदा है. रणवीर और उनके पापा इस कंपनी में डायरेक्टर है. बताया यह भी जा रहा है कि इस अपार्टमेंट के लिए राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ की स्टांप ड्यूटी भी दी गई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म जयेश भाई जोरदार पिछले दिनों रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह हाल ही में रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स में एडवेंचर करते दिखाई दिए थे. उन्हें हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में भी देखा गया था. अब वो जल्दी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म रॉकी और रानी के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे. इसके अलावा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस में भी रणवीर सिंह नजर आएंगे.

Exit mobile version