बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार इस वक्त उनके ऊपर दुखो का पहाड़ टूट गया है। इतना ही नही उनके साथ-साथ पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता कुमार के एक करीबी की मौत हो गई है। जो उनके साथ करीब 15 सालो से जुड़े थे। उनकी हर फिल्म के लिए वह हेयर का ख्याल रखते थे।

अभिनेता ने की इमोशनल पोस्ट शेयर

वहीं अब हाल ही में अक्षय कुमार ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अपने बेहद ही करीबी टीम को एक मेंबर को खो देने की खबर को शेयर किया है उन्होंने बताया है कि मिलन ज्यादा हो जो कि 15 सालों से उनके हेयर ड्रेसर रहे थे वह अब नहीं रहे हैं। फैंस भी इस पोस्ट को पढ़कर काफी इमोशनल हुए हैं।उन्होंने लिखा है कि ओके वह उन्हें सालों से जानते थे। वह उनके जीवन का एक हिस्सा भी थे उनके जाने पर एक परिवार के सदस्य के जाने का एहसास हो रहा है।

Also Read : AAP नेता गोपाल को पुलिस ने किया गिरफ्तारी, सौरभ ने PC के दौरान केंद्र सरकार पर साधा निशान

15 साल से था साथ

ऐसे में अक्षय कुमार काफी उदास और उनकी आंखें भी काफी दिख रही थी। उनका जाना अक्षय कुमार के लिए एक बुरी खबर है। वही सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि तुम अपनी फंकी स्टाइल खूबसूरत मुस्कुराहट की वजह से सबसे अलग तुमने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है। कि मेरा एक बाल भी कभी ना बिगड़े तुम मेरी सेट के जानते तुम पिछले 15 साल से मेरे हेयर स्टाइल को बनाते रहे मिलान ज्यादा हो मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुम हमें छोड़ कर चले गए हो मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा ओम शांति।