गुजरात के आम आदमी पार्टी के संयोजन गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी के बाद से राजनीति में एक बार फिर हलचल देखने को मिल रही है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फेंस (PC) के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, बीजेपी की केंद्र सरकार की दिल्ली पुलिस ने इटालिया को बिना वजह गिरफ्तार किया है। बीजेपी हर रोज निराधार वीडियो जारी करती है। बीजेपी ऐसे निराधार वीडियो से दूसरों का ध्यान भटकाना चाहती है।

अब थोड़ी देर में आप सांसद संजय सिंह मीडिया से बात करेंगे। वहीं आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी पर राजकोट से शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

सौरभ ने PC दौरान कही ये बात

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, हम जानते हैं कि देश में बीजेपी के खिलाफ सबसे बड़े आंदोलनों में से एक का नेतृत्व गुजरात के पटेलों ने किया था। उनकी गिरफ्तारी सदर पटेल के सच्चे उत्तराधिकारियों पर हमला है। उन्होंने कहा कि इसस पाटीदार समुदाय के प्रति उनकी नफरत अब उजागर हो गई है। गुजरात का पूरा पटेल समुदाय इस घटना को लेकर गुस्से में है।

Also Read : Ujjain : भारतीय डाक विभाग ने ‘महाकाल लोक’ पर विशेष आवरण किया गया जारी

बीजेपी में पाटीदारों को वैसे ही रखा गया है, जैसे बीजेपी में मुसलमानों को प्रवक्ता के रूप में शामिल किया गया है। इसी के साथ आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी और बीजेपी का एनसीडब्ल्यू (राष्ट्रीय महिला आयोग ) गोपाल इटालिया के खिलाफ काम कर रहे हैं। 27 साल के शासन में बीजेपी के पास गुजरात की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है।

संजय सिंह ने कही ये बात

संजय सिंह ने कहा कि गुजरात का पूरा पटेल समुदाय देख रहा है कि, इटालिया के खिालफ झूठे केस में कार्रवाई हो रही है। पूरा पटेल समुदाय बीजेपी से बदला लेगा और गुजरात चुनाव में बीजेपी की हार को सुनिश्चित करेगा। एनसीडब्ल्यू के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी कि क्या आपने कभी किसी को एनसीडब्ल्यू द्वारा गिरफ्तार होने की खबर सुनी है। दरअसल यह एनसीडब्ल्यू की नहीं, बल्कि बीजेपी की कार्रवाई है।

उन्होंने कहा कि एनसीडब्ल्यू कैसे काम कर रहा है, इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है, यह काफी स्पष्ट है। वहीं AAP के नेशनल जनरल सेक्रेटरी इसुदान गढ़वी ने कहा कि गोपाल पाटीदार हैं इसलिए गैर गुजराती के कहने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।