Homeदेशफिर सामने आया सिद्धू का पाक प्रेम, बोले- इमरान भाई जैसे

फिर सामने आया सिद्धू का पाक प्रेम, बोले- इमरान भाई जैसे

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पाक प्रेम एक बार फिर सामने आया है। दरअसल, सिद्धू करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब के दर्शन पहुंचे। इस दौरान सिद्धू ने कहा कि इमरान खान उनके बड़े भाई हैं और उन्हें इमरान से बड़ा प्यार मिला है। बता दें कि, बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू वहाँ के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ कर रहे हैं।

ALSO READ: स्वच्छता को लेकर शहर की जनता का सहयोग अद्भुत है : संभागायुक्त

साथ ही अमित मालवीय ने वीडियो के साथ लिखा कि, राहुल गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहते हैं। पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था, उनकी जमकर तारीफ की थी। क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अनुभवी अमरिंदर सिंह पर सिद्धू को पाकिस्तान से प्यार करने वाला चुना?

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिद्धू पर बन्दुक रखते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा हो नहीं सकता। आज सिद्धू ने इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का ये एक प्रकार का तरीका है। सलमान खर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और इन सबके ऊपर राहुल गांधी, ये सभी हिंदू और हिंदुत्व को गाली देते हैं। वहीं सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं। ये कोई इत्तेफाकन नहीं है। वहीं करतारपुर साहिब कॉरिडोर के फिर से खुलने पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रयासों से यह संभव हुआ है। मेरा निवेदन है कि यदि आप पंजाब की जिंदगी बदलना चाहते हैं तो हमें सीमाएं खोल देनी चाहिए (सीमापार व्यापार के लिए)। हमें मुंद्रा बंदरगाह से क्यों जाना चाहिए, कुल 2100 किलोमीटर? यहां से क्यों नहीं, जहा यह केवल 21 किलोमीटर (पाकिस्तान के लिए) है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular