खत्म हुई बवाल की शूटिंग, इमोशनल होकर जान्हवी कपूर ने बताया कैसे मिला फिल्म में रोल

फिल्म बवाल की शूटिंग खत्म हो गई है. इस मौके पर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. एक के बाद एक उनके पास कई प्रोजेक्ट है जिस पर उन्हें काम करना है. 29 जुलाई को उनकी फिल्म गुड लक जैरी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. वहीं दूसरी ओर इन दिनों उन्हें फिल्म बवाल (Bawaal) की शूटिंग में व्यस्त देखा जा रहा था. जिसमें वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दिखाई देने वाली हैं. फिल्म के सेट से एक्ट्रेस ने कई सारी तस्वीरें शेयर की है लेकिन इस बार उन्होंने शूटिंग खत्म होने पर एक इमोशनल नोट अपनी पूरी टीम को डेडिकेट किया है. सोशल मीडिया पर जान्हवी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

बवाल की शूटिंग खत्म होने पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने यह बताया कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद कितना लक्की महसूस कर रही हैं, क्योंकि यह उनके लिए सपने जैसा है. जान्हवी यह कहती दिखाई दी कि नितेश सर और साजिद सर का पीछा करने से लेकर यह कंफर्म होने तक कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं. हर दिन जुनून की तरह यह प्रार्थना करने के लिए लिए की ये हो जाए. खुद को हर रोज यह विश्वास दिलाने के लिए कि मैं इसकी शूटिंग कर रही हूं. आखिर में इसकी शूटिंग खत्म करने तक मैं भाग्यशाली रही हूं कि मैं इसका हिस्सा बन पाई.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Must Read- इस वजह से हुआ टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप! सामने आई सच्चाई

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने को-स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं तुम्हारा शुक्रिया अदा करती हूं मेरा ध्यान रखने के लिए और हर उस बात के लिए जो तुमने मेरे लिए की है. कई बातों पर आपस में सहमत नहीं होते, हम एक दूसरे को छेड़ते भी हैं. लेकिन मैं यह बता दूं कि निशा हमेशा अज्जू की टीम में रहेगी. वह हमेशा तुम्हारे लिए ऐसे होटल ढूंढेंगी जहां पर सेलमन टार्टर और ग्रिल्ड चिकन हो. मैं पूरी टीम पर निबंध लिख सकती हूं लेकिन यहां पर शब्दों की सीमा दी गई है. मैं सभी को बहुत मिस कर रही हूं. मेरे 3 महीने से बेस्ट बनाने के लिए सभी का शुक्रिया.

जान्हवी (Janhvi) की इस पोस्ट पर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा थैंक्यू जेके शुगर फ्री आइसक्रीम यहां हैं. इसके अलावा उन्होंने एक और कमेंट करते हुए कहा जेके, रो मत. वरुण धवन के अलावा बवाल से जुड़े अन्य लोगों ने भी इस पर अपने कमेंट किए हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी (Janhvi) ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फिल्म की शूटिंग के बिहाइंड द सीन मोमेंट नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा एक रीकैप. इस वीडियो में एक्ट्रेस वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ पेरिस और पोलैंड में खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि यह पहली बार है जब जान्हवी और वरुण धवन एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं.