इस वजह से हुआ टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप! सामने आई सच्चाई

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

पिछले दिनों से लगातार बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की चर्चाएं हर जगह चल रही हैं. अचानक आई इस खबर ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा कर रख दिया है. कपल के रिश्ते के टूट जाने की खबर सामने आने के बाद सभी यह जानना चाहते हैं कि इनका ब्रेकअप क्यों हुआ है. हम आपको बताते हैं कि आखिरकार यह अलग क्यों हुए.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं. यह दोनों लगभग 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया लेकिन इन्हें अक्सर साथ में देखने वाले फैंस यही कहते दिखाई देते थे कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल के अलग होने की खबर से फैंस काफी निराश भी हैं और यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार ऐसा क्यों हुआ है. टाइगर और दिशा अलग क्यों हुए इस बात की जानकारी उनके एक करीबी दोस्त के जरिए सामने आई है.

Must Read- BGMI को भी PUBG की तरह किया जा रहा है बैन? प्ले स्टोर से गायब हुआ ऐप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) टाइगर के माता पिता जैकी और आयशा के अलग होने के बाद से अक्सर साथ ही रहा करते थे. दिशा ये चाहती थी कि वह दोनों शादी करें. लेकिन टाइगर यह सब नहीं चाहते थे.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिटनेस फ्रीक है यह तो सभी जानते हैं. वह अपनी बॉडी और काम में काफी ज्यादा बिजी रहते हैं. दिशा (Disha) को यह लगा था कि समय के साथ चीजें बदल जाएंगी और टाइगर भी उन्हें प्यार करते हुए शादी के लिए हामी भर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. ये जानकारी भी सामने आई है कि पिछले 1 साल से दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थी इसलिए आखिरकार उन्होंने अलग होने का फैसला लिया.

कुछ खबरों में तो यह भी बताया जा रहा है कि दिशा (Disha) टाइगर (Tiger) से एकतरफा प्यार करती थी और उन्होंने कई मौके पर टाइगर से शादी के बारे में बात की. लेकिन हर दफा टाइगर ने उन्हें अभी नहीं कह कर बात को आगे बढ़ा दिया. इस मामले को लेकर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कुछ समय पहले मीडिया से बात करते हुए यह बताया था कि फिलहाल टाइगर की शादी की कोई प्लानिंग नहीं है. उन्होंने कहा था कि उसने अपने काम से शादी कर ली है.

वही हाल ही में टाइगर (Tiger) और दिशा (Disha) के ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद भी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने यह कहा है कि यह उन दोनों का निजी मामला है. साथ में रहना चाहते हैं या नहीं यह वह दोनों ही तय कर सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि दिशा के साथ हमारी इक्वेशन काफी अच्छी है और वह दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. यह भी बताया जा रहा है कि इस ब्रेकअप का असर टाइगर और दिशा दोनों ने ही अपने काम पर नहीं पड़ने दिया है और दोनों बिजी चल रहे हैं. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की जो वजह सामने आ रही है वह कितनी सच है यह तो किसी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा.