HomeदेशPM Modi को काला झंडा दिखाने वाली कांग्रेस नेत्री को मारी गोली

PM Modi को काला झंडा दिखाने वाली कांग्रेस नेत्री को मारी गोली

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को काला झंडा दिखाने वाली कांग्रेस नेत्री रीता यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। बता दें कि, कांग्रेस नेत्री के पैर में गोली लगी। जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में सीएचसी में भर्ती कराया गया था। जहां से डॉक्टरों ने महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, सपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाली रीता यादव पोस्टर बैनर बनवाने सुल्तानपुर गईं थी। जहां से लौटकर वह अपने घर जा रही थीं। उसी समय हाइवे पर लंभुआ के पास तीन लोगों ने ओवर टेक करके उनकी गाड़ी को रोका और गाली देते हुए रीता को गोली मार दी।

ALSO READ: चीन रच रहा साजिश! LAC पर पैंगोंग झील के करीब बना रहा पुल

वहीं गोली पैर में लगी और इसके बाद हमलावर बदमाश मौके से भाग निकले। घायल अवस्था में रीता यादव को पहले सीएचसी लंभुआ में भर्ती कराया गया लेकिन बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उन्हें सुलतानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि अभी हमलावारों के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। इस दौरान लंभुआ इलाके के डीएसपी सतीश चंद शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और महिला का बयान दर्ज किया। उन्होंने टेलीफोन पर बताया कि मामला संज्ञान में है। रीता यादव के पैर में गोली लगी है। कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

साथ ही घायल रीता यादव ने बताया कि वो पोस्टर बैनर बनवाने सुल्तानपुर गई थीं। वहां से लौटकर घर जा रही थी। उसी समय हाइवे पर लंभुआ के पास तीन लोगों ने ओवर टेक करके उनकी बोलेरो को रोका और गाली देते हुए जान से मारने की धमकी। उनके ड्राइवर की कनपटी पर पिस्टल लगा दिया। इसी बात पर उन्होंने पिस्टल लगाने वाले को एक तमाचा मार दिया। तो उसने उन्हें गोली मार दी. इसके बाद हमलावर फरार हो गए।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular