देश

सुशांत सुसाइड केस: ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से की 11 घंटे तक पूछताछ

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार जांच जारी है वही सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों से पूछताछ की। ED ने रिया चक्रवर्ती के अलावा उसके भाई शोविक, पिता इंदरजीत चक्रवर्ती, CA रितेश शाह, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठनी से पूछताछ की। बता दे कि ED ने रिया,भाई शोविक और पिता इंदरजीत से करीब 11 घंटे की पूछताछ की। रिया और पिता से दूसरी बार जबकि शोविक से तीसरी बार पूछताछ हुई है।

सूत्रों की माने तो रिया,भाई शोविक और पिता इंदरजीत से आज फिर कंपनी के बैंक स्टेटमेंट, रिया के पर्सनल खर्चे और सुशांत की कंपनी में रिया और उसके भाई के रोल की वजह को लेकर पूछताछ हुई है। वही जांच एजेंसी का कहना है कि रिया और उसके परिवार के जवाब से वो संतुष्ट नहीं है। अभी भी जांच एजेंसी से काफी कुछ छिपाया जा रहा है। जिसे लेकर जाँच एजेंसी एक बार फिर सभी से पूछताछ करेगी।

बता दे कि 31 जुलाई को ED ने सुशांत के पिता के.के. की शिकायत पर बिहार पुलिस के आधार पर मामला दर्ज किया था। के.के. सिंह ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे सुशांत सिंह के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी हुई है। साथ ही यह मामला 7 अगस्त को राज्य पुलिस से सीबीआई को सौंप दिया गया था।

Related posts
देश

मुख्यमंत्री समेत कई वरिष्ठ नेता कल मुरैना और ग्वालियर विधानसभाओं में करेंगे सामूहिक रोड शो

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी का चुनाव…
Read more
जम्मू कश्मीरदेश

J-K : BJP नेताओं की हत्या का सिलसिला जारी, युवा मोर्चा महासचिव सहित तीन को गोली मारी

हमेशा आतंकियों के निशाने पर रहने वाले…
Read more
देश

ऑस्ट्रेलिया की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी की पहली वाइस-चांसलर उत्कृष्टता छात्रवृत्ति पाने वाला एक भारतीय

हैदराबाद (भारत) के संदीप अनुमलसेटी क…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group