Hometrendingदिखावा पड़ा भारी: Helicopter में बारात ले जाने वाला दूल्हा, कैसे पहुंचा...

दिखावा पड़ा भारी: Helicopter में बारात ले जाने वाला दूल्हा, कैसे पहुंचा हवालात ? यहां पढ़े

शादियों के सीजन में जरूरी नहीं कि हर किसी की शादी ही सुर्खिया बटोरें। क्योंकि सुर्ख़ियों में आने के लिए करना पड़ता हैं कुछ अलग।

शादियों के सीजन में जरूरी नहीं कि हर किसी की शादी ही सुर्खिया बटोरें। क्योंकि सुर्ख़ियों में आने के लिए करना पड़ता हैं कुछ अलग। और ऐसा ही कुछ अलग करने के चक्कर में राजस्थान के एक युवक को हवालात की हवा खानी पड़ी हैं। तो जानते हैं क्या हैं पूरा मामला।

दरअसल , राजस्थान में युवक ने अपनी शादी में किराए पर हेलीकॉप्टर(Helicopter on rent for marriage) लिया था। इसी हेलीकॉप्टर(Helicopter) से वह अपनी दुल्हन को विदा कराने गुजरात गया था। लेकिन जैसे ही उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके लिए मुसीबतों का दौर शुरू हो गया। पता चला पुलिस ठगी के दो मामलों में उसकी तलाश कर रही थी। ठगी भी ऐसी-वैसी नहीं लाखों रुपए की।

must read: प्यार ने ली फौजी की जान, रात-रात भर होती थी फोन पर बातें!

और जैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी काम में लग गई और युवक की पूरी हिस्ट्री सामने लाकर रख दी। जीन्यूज के मुताबिक राजस्थान के आबू रोड के रहने वाले सुरेंद्र कुमार राठौड़(Surendra Kumar Rathod, a resident of Abu Road, Rajasthan) ने आलीशान अंदाज में अपनी शादी रचाई थी।

उसने 20 लाख रुपए में किराए पर हेलीकॉप्टर भी लिया(Helicopter was taken on rent for 20 lakh rupees) था। इसी हेलीकॉप्टर पर सवार होकर वह गुजरात के डिसा गांव अपनी दुल्हन को विदा कराने पहुंचा था। सुरेंद्र राठौड़ का वीडियो सामने आते ही बांसवाड़ा के एसपी एक्शन में आ गए। असल में सुरेंद्र के ऊपर ठगी का एक केस चल रहा था। उसने चार साल पहले बांसवाड़ा जिले के एक शख्स से थाईलैंड में लीज पर होटल दिलाने के नाम पर 74 लाख रुपए की ठगी की थी।

must read: MP के इस गाँव में लोगों ने ख़ुशी ख़ुशी मुंडवा लिए अपने सिर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज था। वहीं उसने एक अन्य शख्स से भी करीब 42 लाख रुपए की ठगी की थी। दोनों मामलों में पुलिस सुरेंद्र की तलाश कर रही थी, लेकिन उसका पता नहीं चल रहा था। लेकिन उसकी शाही शादी के वायरल वीडियो ने खुद पुलिस को उसका पता दे दिया। जानकारी मिलते ही बांसवाड़ा एसपी ने सुरेंद्र की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसने तो हनीमून के लिए थाईलैंड जाने का प्लान भी बना लिया था। लेकिन अब पुलिस ने उसका हनीमून हवालात में ही मनवा दिया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular