फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) के बिगबॉस (Bigg Boss) में आने की खबर के बाद से ही विभिन्न स्तर पर इस बात का विरोध देखा जा रहा है। फिल्म मेकर पर me too केम्पेन के दौरान लगे सैक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों को देखते हुए, उनके देश के चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस में हिस्सेदारी को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। गौरतलब है की फिल्ममेकर साजिद खान पर कई अभिनेत्रियों ने फिल्मों में काम देने के नाम पर शारीरिक शोषण और डिमांड के गंभीर आरोप लगाए गए थे। अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ने से एक बार फिर से ये मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

Also Read-MP Weather & IMD Update : प्रदेश में गिरा रात का पारा, रजाई का लेना पड़ सकता है सहारा, हुई बारिश की विदाई, ली ठंड ने अंगड़ाई

अब भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी ने लगाए आरोप

फिल्म मेकर साजिद खान पर जहां कुछ समय पहले चल रहे metoo केम्पेन के दौरान कई अभिनेत्रियों ने यौन शोषण और हरेसमेंट के आरोप लगाए थे, वहीं अब इस फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ने से ये मामला एक बार फिर देशभर की सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अबकी बार साजिद खान पर आरोप मुंबई फिल्म जगत से नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने लगाएं हैं। इस भोजपुरी अभिनेत्री का नाम रानी चटर्जी है। रानी चटर्जी ने साजिद खान पर गलत तरीके से छूने, गंदे प्रश्न पूछने और गलत डिमांड करने के आरोप लगाए हैं। रानी ने बताया की उनके द्वारा साजिद खान से फिल्म हिम्मतवाला में रोल के लिए सम्पर्क किया गया था, जिसके लिए साजिद खान ने उन्हें अकेले अपने जुहू स्थित घर में बुलाया और उपरोक्त हरकतें की। बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री को लेकर रानी चटर्जी के मन में काफी गुस्सा है और साथ ही इस तरह के घिनोने आरोपों से लड़े व्यक्ति को देश के चर्चित और लोकप्रिय शो में पदार्पण को समाज में गलत संदेश देने का कार्य बताया है।

Also Read-Live Dashan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

इन एक्ट्रेसों ने भी लगाया था यही आरोप

उल्लेखनीय है कि फिल्म मेकर साजिद खान पर पहले भी कई अभिनेत्रियां सेक्चुअल हैरेसमेंट के आरोप लगा चुकी हैं। इन अभिनेत्रियों में शर्लिन चोपड़ा, कनिष्का सोनी, मंदाना करीमी, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान और उनकी बहन करिश्मा खान और अभिनेत्री अहाना कुमरा का नाम शामिल है। इसके साथ ही और भी कई नाम इस फेहरिस्त में दर्ज हैं। अब भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम और जुड़ने से यह लिस्ट और भी ज्यादा बड़ी हो गया है।