एक ही बिल्डिंग में रहने के बावजूद Amitabh Bachchan की शादी में Rekha शामिल नहीं हुई थीं. यहां रेखा ने जया बच्चन को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा भले ही अब जया बच्चन और अमिताभ बच्चनके साथ अपने संबंधों को लेकर बात ना करें, लेकिन एक दौर था जब ये तीनों एक ही कश्ती पर सवार थे.

ये वो समय था जब रेखा और अमिताभ के बारे में हर बाजार में चर्चा गर्म थी, बॉलीवुड गलियारों से लेकर हर समाचार पत्र, हर मैग्जीन में दोनों का नाम खूब सुर्खियां बटोरता था और रेखा भी अपने और अमिताभ के रिश्तों पर खुलकर बात किया करती थीं. इसी दौरान फिल्म सिलसिला में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा की एक्टिंग ने दर्शकों को इस फिल्म की प्रशंसा करने पर मजबूर कर दिया था. इस फिल्म में तीनों का लव ट्राइएंगल देख हर किसी ने इसे उनकी वास्तविक जिंदगी से जोड़ दिया था.

Also Read – IMD Alert: पहाड़ों पर बर्फबारी से मैदानी इलाके में प्रचंड ठंड, कोल्ड वेव का अटैक, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के असर से बिगड़ रहा मौसम!

रेखा ने बताया था कि, ”मैं अक्सर जया को बहुत सिंपल महिला समझती थी. इतना ही नहीं मैंने उन्हें सदैव अपनी बहन की तरह समझा है. वो हमेशा मुझे बहुत गहराई से एडवाइज देती थीं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वो सिर्फ अपना असर बढ़ाने के लिए ऐसा करती थीं. एक ही इमारत में रहने के बाद भी उन्होंने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था.” आपको बता दें, अमिताभ बच्चन और जया ने 3 जून, 1973 को शादी कर ली थी.

हालांकि जया बच्चन ने हमेशा ही रेखा और अमिताभ की न्यूज़ को अच्छे से हैंडल किया. एक साक्षात्कार के समय जया ने कहा था , ”आप इंसान हो, चीजों पर रिएक्शन देना आपका नेचर है, अगर आप गलत के लिए रिएक्शन देते हैं तो सही के लिए भी देना चाहिए. यहां केवल दो ही बातें होती हैं अगर आप खुश हैं तो खुश हैं और अगर आप दुखी हैं तो सिर्फ दुखी हैं.”