पंजाब : 2020 के मारपीट के मामले में चंडीगढ़ अदालत पहुंचे सीएम भगवंत मान, 7 अन्य आप विधायकों पर भी हैं आरोप

जानकारी के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री (CM) भगवंत मान आज चंडीगढ़ जिला अदालत पहुंचे। सीएम भगवंत मान पर वर्ष 2020 में एक मामले में मारपीट और पुलिस के काम में बाधा डालने का आरोप है। भगवंत मान के साथ ही आम आदमी पार्टी के सात और विधायकों पर आरोप।

जानकारी के अनुसार पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री (CM) भगवंत मान आज चंडीगढ़ जिला अदालत पहुंचे। सीएम भगवंत मान पर वर्ष 2020 में एक मामले में मारपीट और पुलिस के काम में बाधा डालने का आरोप है। भगवंत मान के साथ ही आम आदमी पार्टी के सात और विधायकों पर इसी प्रकार से पुलिस के काम में बाधा डालने और साथ ही मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

Also Read-कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई हुए कोरोना संक्रमित, ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी

उक्त मामला 10 जनवरी, 2020 का है

मुख्यमंत्री भगवंत मान से संबंधित उक्त मामला 10 जनवरी, 2020 का है। एमएलए छात्रावास के सामने बिजली दरों में वृद्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान जब चंडीगढ़ पुलिस ने पंजाब के आम आदमी पार्टी के प्रमुख और तत्कालीन संगरूर के सांसद और वर्तमान मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के सात विधायकों पर पुलिस के काम में बाधा डालने, मारपीट करने के आरोप लगाए गए थे।

Also Read-कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 : आज होगा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच, जीते तो गोल्ड का सफर होगा आसान

पंजाब के पूर्व एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिंह सिद्धू मौजूद थे मान के साथ

मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ पंजाब के पूर्व एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिंह सिद्धू भी इस दौरान मौजूद थे। इससे माना जा रहा है कि सीएम भगवंत मान के द्वारा उक्त केस से संबंधित अपना पक्ष मजबूती से अदालत के सामने रखने की तैयारी कर रखी है।