कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई हुए कोरोना संक्रमित, ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी जिसमें उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं, उनसे कोरोना की जाँच की अपील की है इसके अलावा उन्होंने अपनी दिल्ली यात्रा भी स्थगित कर दी है।

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) के कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी मिली है । इसकी पुष्टि उन्होंने ट्विटर के माध्यम से करी । मामूली लक्षण पाए जाने पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई, जिसमें उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। देश भर के अलग अलग हिस्सों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं, जिसके लिए केंद्र सरकार सतर्कता अभियान लगातार चला रही है।

Also Read-कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 : आज होगा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच, जीते तो गोल्ड का सफर होगा आसान

सम्पर्क में आए लोगों से जाँच की अपील

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी जिसमें उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं, उनसे कोरोना की जाँच की अपील की है इसके अलावा उन्होंने अपनी दिल्ली यात्रा भी स्थगित कर दी है ऐसी जानकारी भी उन्होंने अपने इस ट्वीट में दी है ।

Also Read-शेयर बाजार : इंफोसिस को पिछले साल 5195 करोड़ का हुआ था शुद्ध लाभ, एक्सपर्ट्स जता रहे हैं भरोसा

देश में बीते 24 घंटों में 19,406 नए मामले

कोरोना के देश में बीते 24 घंटों में 19,406 नए मामले सामने आए हैं, जोकि चौकाने वाले आंकड़े है। हालांकि केंद्र सरकार द्वारा जागरूकता अभियान निरंतर चलाया जा रहा है, परन्तु इतनी बड़ी संख्या में एक दिन में मरीजों का निकलना चिंता का विषय है। देश में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 1,34,793 पहुंच गई है । जबकि देश में अब तक कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या 526649 पहुंच गई है।