सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) के दक्षिण पश्चिमी बलूचिस्तान (Balochistan) प्रांत में कल रविवार की रात पाकिस्तानी सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया । इस दुर्घटना में दो पायलट समेट पाक सेना के छह अधिकारियों की मौत हो गई। पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को यह जानकारी दी। पाक सेना की तरफ से कहा गया कि रविवार रात प्रांत के हरनाई इलाके के खोस्त में एक उड़ान अभियान के दौरान यह दुर्घटना हुई ।

Also Read-Rajsthan : CM के लिए उछला सचिन पायलट का नाम, नाराज Ashok Gehlot खेमे के 90 विधायकों ने सौंपा इस्तीफा, कमलनाथ दिल्ली रवांना

पिछले अगस्त में भी हुआ था ऐसा हादसा

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के बलूचिस्तान में पिछले अगस्त माह में भी इसी तरह की एक गंभीर दुर्घटना हुई थी। जिसमें पाकिस्तान सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें एक लेफ्टिनेंट जनरल सहित उसमें सवार सभी छह कर्मियों की मौत हो गई थी।

Also Read-Sidhu Musewala हत्याकांड का Mastermind गोल्डी बराड़ Canada से फरार, खुफिया एजेंसियां और बंबीहा गैंग का सता रहा है खौफ

खराब मौसम की वजह से हुआ हादसा

पाकिस्तानी सेना के अधिकारीयों से मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी बलूचिस्तान में हुए इस हादसे की वजह ख़राब मौसम है। सेना के अनुसार 2 पायलट सहित मृतक 6 अधिकारयों में से सभी नई उम्र के युवक थे।