सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Musewala) हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) कनाडा से फरार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक गोल्डी अमेरिका के कैलिफोर्निया में उसकी लोकेशन फ्रेसनो सिटी की मिल रही है। गौरतलब है कि पंजाब के मशहूर गायक और अभिनेता सिद्धू मुसेवाला की बीते महीनों में हुई हत्या की जिम्मेदारी कनाडा बेस्ड गोल्डी बराड़ ने ली थी।

Also Read-Brahmastra : 250 करोड़ के आंकड़े के पार निकली ‘ब्रह्मास्त्र’, बनी 2022 की TOP फिल्म

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का है साथी

उल्लेखनीय है कि गोल्डी बराड़ गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का ख़ास माना जाता है और सिध्दू मुसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ दोनों ही मुख्य अपराधी बनाए गए हैं। सूत्रों के अनुसार पंजाब के मशहूर कलाकार सिद्धू मुसेवाला की हत्या तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के इशारों पर हुई थी, जिसकी प्लानिंग कनाडा से बैठकर गोल्डी बराड़ ने की थी।

Also Read-Share Market Analysis : शेयर बाजार में जारी है गिरावट, जानिए किन कंपनियों में हैं मंदी और तेजी के आसार

खुफिया एजेंसियां और बंबीहा गैंग का सता रहा है खौफ

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार कनाडा से फरार हुए गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को खुफिया एजेंसी और साथ ही बंबीहा गैंग का डर सता रहा है। बंबीहा गैंग लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ का दुश्मन गैंग माना जाता है और सिंगर सिध्दू मुसेवाला की हत्या का बदला लेने की फ़िराक में इन दोनों की जान का दुश्मन भी बताया जा रहा है।