इंदौर। सेशनल लुक, मधुर आवाज और अपनी आकर्षक अंदाज के लिए मशहूर सोफी चौधरी अपने लेटेस्ट सिंगल ‘गोरी है’ के प्रमोशन के लिए शुक्रवार को इंदौर के आईनॉक्स नैक्सेसस सेंट्रल मॉल पहुंची। यह इवेंट फ्रीकआउट एंटरटेनमेंट द्वारा किए जा रहे इंडिया टूर का हिस्सा है। तनुश्री इवेंट द्वारा मैनेज इस कार्यक्रम में सोफी अपने फैंस से रूबरू हुई और अपने नए सिंगल ‘गोरी है’ से जुड़े किस्से साझा किए।

सिंगर के बारे में बात करते हुए, सोफी कहती हैं, “नब्बे के दशक की धुनों के लिए मुझे हमेशा एक विशेष प्यार रहा है, और ‘ गोरी है’ के साथ, मुझे उन दिनों के जादू को एक मॉडर्न रूप में लाने का मौका मिला। इस गाने को तैयार करना काफी रोमांचकारी अनुभव था और इस सिंगल को लेकर फैंस के रिएक्शन को देखकर मैं काफी उत्सुक हूं। उस समय के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक को रिक्रिएट करना हम सभी के लिए एक ऑडियो-विजुअल ट्रीट है।” सोफी का नब्बे के दशक के प्रति प्यार सोशल मीडिया पर जगजाहिर है, वहीं ‘गोरी है’ की सिजलिंग बीट्स इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। गाने का लॉन्च बी-टाउन में भी काफी पॉपुलर रहा। इस ट्रैक को वरुण धवन ने सोफी के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर लॉन्च किया था।

Also Read: अपनी बेटी मिशा के B’day पर मीरा राजपूत ने शेयर की डिलीवरी से पहले की तस्वीर, खुश दिखे शहीद

‘गोरी है’ नए जमाने की धुन है जो आपके दिल को जीतने के लिए नब्बे के दशक की यादों को साथ इसे बनाया गया है। इस सिंगल में सोफी के शानदार अवतार के साथ खूबसूरत अवाज का जबरदस्त कॉम्बो है। सोफी इसमें अपने सिग्नेचर डांस मूव्स के साथ नजर आ रही है।

सोफी की मंत्रमुग्ध कर देने वाले इस ट्रैक का रिक्रिएशन और एडिशनल कम्पोजीशन विक्रम मोंट्रोस की है और एडिशनल लिरिक्स शेखर अस्तित्व ने लिखे है। ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो को अजय अरोड़ा और लवल अरोड़ा ने डायरेक्ट किया है और इसे कोरियोग्राफ यश कदम ने किया है। ओरिजनल सॉन्ग को बप्पी लहरी ने कम्पोज किया था और लिरिक्स अनजान के थे। रिक्रिएशन में नब्बे के दशक की खूबसूरती को बरकरार रखते हुए जेन-जेड के फ्रेश वाइब और सोफी चौधरी के ग्लैमरस अंदाज है।