अपनी बेटी मिशा के B’day पर मीरा राजपूत ने शेयर की डिलीवरी से पहले की तस्वीर, खुश दिखे शहीद

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर शुक्रवार को बेटी मिशा का छठा जन्मदिन मना रहे हैं. उस समय को याद करते हुए जब वह पैदा होने वाली थी,

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर शुक्रवार को बेटी मिशा का छठा जन्मदिन मना रहे हैं. उस समय को याद करते हुए जब वह पैदा होने वाली थी, मीरा ने एक पोस्ट अपलोड किया जहां वह शायद प्रसव में जाने वाली थी. तस्वीर में जहां वह थकी हुई दिख रही हैं, वहीं शाहिद पहली बार पिता बनने के लिए रोमांचित नजर आ रहे हैं और अपनी खुशी छिपा नहीं रहे हैं.

मीरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 6 साल पहले, उस रात, इस पल क्या आप पहले ही बाहर आ सकते हैं? और फिर सबसे अच्छी चीज हुई. तस्वीर में जहां मीरा थकी हुई और नींद में दिख रही हैं, वहीं शाहिद पूरी तरह से जाग रहे हैं और अपनी पत्नी को क्लिक कर रहे हैं. पोस्ट को सोशल मीडिया फॉलोअर्स और कपल के परिवार और करीबी दोस्तों से बहुत प्यार मिला. जहां शाहिद के भाई, अभिनेता ईशान खट्टर ने कई हार्ट इमोजी पोस्ट किए, वहीं अभिनेता कियारा आडवाणी ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “अरे जन्मदिन मुबारक हो”.

Also Read – Bollywood Vs South Films Debate: बॉलीवुड फिल्मो को लेकर अनुपम खेर ने क्या कहा ?

 

कॉफ़ी विद करण 7 के हालिया एपिसोड में, शाहिद ने मीरा के साथ अपनी शादी के शुरुआती वर्षों के बारे में बात की, जो 2015 में शादी के समय सिर्फ 20 साल की थी; वह 34 वर्ष के थे. उन्होंने कहा कि शुरू में उन्हें किड ग्लव्स के साथ परिस्थितियों को संभालना था. उन्होंने कहा, “कभी-कभी, मुझे ऐसा लगता था कि मैं बहुत कुछ जानता हूं और मुझे लगता है कि मैं उसे बता सकता हूं कि क्या करना है और कैसे होना है. मीरा मेरे जीवन में बहुत कुछ लाती है. वह मुझे संतुलित करती है; वह मुझे सामान्य महसूस कराती है; हमारे दो सुंदर बच्चे हैं, और जीवन अच्छा लगता है.

अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्होंने सुरक्षात्मक होने की जगह से सब कुछ किया, क्योंकि वह मुंबई और अपने करियर में अच्छी तरह से स्थापित थे, जबकि मीरा दिल्ली में सब कुछ पीछे छोड़कर उनके साथ एक नई यात्रा शुरू कर रही थी. दंपति की एक बेटी मिशा है, जो शुक्रवार को 6 साल की हो गई और तीन साल का बेटा ज़ैन है.