गांजा पिया करते थे रवि किशन, दुनिया जानती है, अनुराग कश्यप का बड़ा ख़ुलासा

Breaking Hindi News Indore

मुंबई : बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले की इन दिनों हर ओर तेजी से चर्चा हो रही है. अब हर मामले में अपनी बेबाक राय रखने वाले बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ड्रग्स मामले को तेजी से उछालने वाले अभिनेता रवि किशन पर करारा प्रहार किया है.

हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए अपने एक साक्षात्कार में अनुराग कश्यप ने कहा कि, दुनिया जानती है, एक समय ऐसा था जब रवि किशन खुद गांजा पिया करते थे. मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं, वे मेरे मित्र है. रवि मेरी फिल्म मुक्केबाज में भी काम कर चुके हैं. रवि के दिन का आगाज जय शिव शंकर, जय बम भोले, शिव शिव शम्भू के जयकारे के साथ होता है. शायद अब उन्होंने गांजा पीना चाहे छोड़ दिया हो. क्योंकि वे अभिनेता होने के साथ ही अब एक सांसद भी बन हैं.

बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत के दौरान अभिनेता से राजनेता बने रवि किशन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले की सराहना की थी. रवि किशन ने कहा था कि, हम जानते है कि ड्रग ट्रैफिकिंग और एडिक्शन की दिक्कत बढ़ती जा रही है. इसमें हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं. भारत में पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स आते हैं. ये हमारे युवकों का भविष्य खराब करते हैं, इन पर रोक लगना चाहिए.