नेशनल हेराल्ड केस : सोनिया गाँधी से ईडी की पूछताछ जारी, मुसीबत में जुबां पर आया सास का नाम

आज कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गाँधी (Sonia Gandhi) से ईडी द्वारा पूछताछ की जा रही है । राहुल और प्रियंका भी पहुंचे सोनिया गाँधी के साथ ईडी कार्यालय। मुसीबत में सोनिया गाँधी की जुबां पर आया सास इंदिरा गाँधी का नाम।

आज कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गाँधी (Sonia Gandhi) से ईडी द्वारा पूछताछ की जा रही है । सोनिया गाँधी से यह पूछताछ नेशनल हेराल्ड केस के संबंध में की जा रही है। जानकारी के अनुसार नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की कार्यवाही के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से विरोध प्रदर्शन किए जाने की संभावना को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सक्रिय है और कांग्रेस के मुख्य कार्यालय के आसपास बेरिकेड्स उनके द्वारा लगा दिए गए हैं। दिल्ली के ट्रैफिक में भी परिवर्तन कांग्रेस पार्टी के विरोध प्रदर्शन की संभावना को देखते हुए दिल्ली पुलिस के द्वारा किया गया है।

Also Read-दिल्ली : आज सोनिया गाँधी से होगी ईडी की पूछताछ, बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में जारी है जुबानी जंग

मुसीबत में जुबां पर आया सास का नाम

सोनिया गाँधी से ईडी की पूछताछ नेशनल हेराल्ड केस के संबंध में की जा रही है। जानकारी के अनुसार सोनिया गाँधी 12 बजे से शुरू होने वाली ईडी की पूछताछ के लिए समय से ईडी कार्यालय में उपस्थित हो गईं थी। इस दौरान मीडिया से बात करते वक्त एक वीडिओ में सोनिया गाँधी अपनी सास पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नाम का सहारा लेती दिखाई दीं।

Also Read-भारत : आज 11 बजे से शुरू होगी राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना, भारत को मिलेगा 15 वां प्रथम नागरिक

क्या कहा सोनिया गाँधी ने मीडिया से चर्चा में

ईडी कार्यालय में पहुँचने पर कार्यालय के बाहर मीडिया कर्मियों द्वारा सोनिया गाँधी से ईडी की कार्यवाही के विषय में सवाल जवाब किए गए। इस दौरान सोनिया गाँधी ने अपनी सास और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के नाम का उपयोग करते हुए कहा कि ‘ मैं इंदिरा जी की बहू हूँ और किसी से भी नहीं डरती।” सोनिया गाँधी के इस बयान के विभिन्न कयास लगाए जा रहे हैं।

राहुल और प्रियंका भी हैं साथ

जानकारी के अनुसार नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गाँधी से ईडी की आज हो रही पूछताछ के लिए सोनिया गाँधी के साथ उनके दोनों बच्चे राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा भी ईडी कार्यालय में उपस्थित हुए हैं। गौरतलब है कि राहुल गाँधी से भी नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के द्वारा लम्बी पूछताछ पिछले महीने की गई थी।