Munawar Faruqui ने Poonam Pandey पर किया भद्दा कमेंट, बोले- वो सीने पर दो चीजों का वजन…

Lockupp के दौरान का Munawar Faruqui का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह Poonam Pandey का मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं.

टीवी पर आने वाले डेली सोप की जगह आजकल रियलिटी शो दर्शकों की पहली पसंद बन गए हैं. यही कारण है कि आजकल टीवी पर एक न एक रियलिटी शो चलता ही रहता है. दर्शकों की पसंद को देखते हुए मेकर्स नए नए शो लेकर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो लॉकअप (Lockupp) ने धमाल मचा रखा था. इस शो को बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने होस्ट किया था. पहले सीजन में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) शो के विजेता बने थे. सभी जानते हैं कि मुनव्वर का विवादों से पुराना नाता रहा है.

ऑन एयर चल रहे शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. कुछ वीडियो को लेकर बवाल भी देखा गया था. शो खत्म हो गया है लेकिन अभी भी बहुत से मजेदार वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस इस पर रिएक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. इस क्लिप में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर बहुत कुछ बोल दिया है.

Must Read- उदयपुर: 10 दिन पहले ही हत्यारे ने दे दी थी धमकी, बोला- सिर कलम करने के बाद अपलोड करूंगा Video

लॉकअप (Lockupp) के दौरान मुनव्वर (Munawar) सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे, लेकिन अपनी काबिलियत के बल पर उन्होंने इस शो को जीत लिया. वायरल हो रहे वीडियो में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), पूनम पांडे (Poonam Pandey) का मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं. पूनम के साथ किए गए इस मजाक को देखकर ना सिर्फ लोगों को हंसी आई थी, बल्कि पूनम भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी.

इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) यह कहते नजर आ रहे हैं कि मेरी प्यारी बहन पूनम के लिए जोरदार तालियां. लॉकअप (Lockupp) के पूरे सीजन में पूनम दो चीजों का भार लेकर चल रही है. पहला गुस्सा और दूसरा खूबसूरती. मुनव्वर की बात सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंस रहे थे और खुद पूनम भी उनकी यह बातें सुनकर हंस रही थी.

शो खत्म हो जाने के इतने समय बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले मुनव्वर (Munawar) फैंस के साथ वैसे भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस वीडियो को लेकर वह फिलहाल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) नजर आने वाले हैं. हालांकि कुछ समस्या के चलते वह इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे. लेकिन बेसब्री से फैंस उन्हें शो में देखने का इंतजार कर रहे थे. जिस पर ट्वीट करते हुए मुनव्वर ने जानकारी दी थी कि वह शो का हिस्सा नहीं हैं और उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि मेरी जिंदगी में फिलहाल बहुत कुछ चल रहा है और मैं अकेला रहना चाहता हूं.