Home देश उदयपुर: 10 दिन पहले ही हत्यारे ने दे दी थी धमकी, बोला-...

उदयपुर: 10 दिन पहले ही हत्यारे ने दे दी थी धमकी, बोला- सिर कलम करने के बाद अपलोड करूंगा Video

उदयपुर में हुए सनसनीखेज हत्याकांड में नया मोड़ सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्या से 10 दिन पहले ही हत्यारे ने धमकी दी थी कि वह सिर कलम करने के बाद वीडियो अपलोड करेगा.

उदयपुर: उदयपुर में दिनदहाड़े एक टेलर की हत्या को अंजाम दे दिया गया है. जिसके बाद यहां हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. जिले में इंटरनेट बंद कर दिया गया है और कई इलाकों में कर्फ्यू लगा है. इस हत्या में शामिल रियाज मोहम्मद का एक वीडियो सामने आया है जो उसने घटना को अंजाम देने के 10 दिन पहले यानी कि 17 जून को बनाया है.

वीडियो में रियाज मोहम्मद यह कहता दिखाई दे रहा है कि मैं यह वीडियो जुम्मे के दिन बना रहा हूं आज 17 जून है और इसे उस दिन वायरल कर लूंगा जिस दिन अल्लाह की शान में गुस्ताखी करने वाले उस शख्स का सर कलम कर दूंगा.

Must Read- उदयपुर: 8 साल के बेटे ने किया नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट, दुकान में घुसकर की पिता की हत्या

बता दे कि नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले एक टेलर की सरेआम दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि टेलर के 8 साल के बेटे ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट की थी. पुलिस ने हत्या में शामिल रियाज मोहम्मद और गोस मोहम्मद को राजसमंद जिले से गिरफ्तार किया है.

बता देंगे हत्या करने आए हत्यारों ने कन्हैयालाल को बातचीत में उलझाया और कहा कि कपड़े का नाप देना है. नाप देते वक्त कन्हैयालाल पलटे तो पीछे से आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. कन्हैया लाल की मौके पर ही मौत हो गई और वारदात के बाद धान मंडी और घंटाघर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शाम को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. घटना के बाद उदयपुर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, भूपालपुरा और सवीना क्षेत्र में आवागमन बंद करते हुए आगामी आदेश तक कर्फ्यू लगा दिया है.

मामले में सोशल मीडिया पर हत्या के समय का वीडियो और हत्या के बाद आरोपियों द्वारा हत्या करना कबूल किए जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसको देखते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कानून हवासिंह घुमरिया ने लोगों से हत्याकांड का वीडियो वायरल करने से बचने की अपील की है और कहा है कि वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि हत्या में अगर किसी तीसरे व्यक्ति का नाम सामने आता है तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा.