Homeदेशमध्य प्रदेशमंत्री सिलावट ने नेक काम से की नए साल की शुरुआत, दिव्यांग...

मंत्री सिलावट ने नेक काम से की नए साल की शुरुआत, दिव्यांग बच्चों के चेहरे पर बिखेरी मुस्कान

इंदौर एक जनवरी, 2022
जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट एवं संस्कृति मंत्री सुश्री उषा ठाकुर ने नए साल की शुरुआत दिव्यांग एवं निराश्रित बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर कर की। मंत्री सिलावट ने शनिवार को नव वर्ष के पहले दिन एवं केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर इंदौर वायर फैक्ट्री चौराहा स्थित महेश दृष्टिहीन आश्रम पहुंच कर दृष्टिहीन बच्चों से भेंट की और उन्हें उपहारों के साथ नववर्ष की शुभकामनाएँ भी दी। उन्होंने स्वयं अपने हाथों से बच्चों एवं वहां उपस्थित नागरिकों को मिठाई भी खिलाई।

ALSO READ: Corona का कहर: राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, घर से निकलने पर रोक की तैयारी!

तत्पश्चात मंत्री श्री सिलावट मंत्री श्री ठाकुर के साथ आसरा निशक्तजन वेलफेयर सोसाइटी पहुंचे और यहां दिव्यांग बच्चों को उपहारों के साथ नववर्ष की बधाई दी। इसके पश्चात वे चैतन्य धाम आश्रम बाल गृह में रह रहे निराश्रित बच्चों से मिलने पहुंचे और उन्होंने बच्चों के बेहतर विकास के लिए आश्रम एक लाख रूपये से अधिक की लागत के कंप्यूटर भेंट किए। उन्होंने कहा कि इस डिजिटल युग में बच्चों की पढ़ाई में कोई बाधा ना आए और वे आधुनिक युग के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सकें इस अपेक्षा के साथ उन्होंने यह सौगात वहां निवास कर रहे बच्चों को दी है।

इसके बाद मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने सांसद श्री शंकर लालवानी के साथ ग्राम पंचायत हरियाखेड़ी के ग्राम बीबीखेड़ी में 35 लाख रुपए की लागत से बनाई गई गौशाला का लोकार्पण किया। इस अवसर पर श्री राजेश सोनकर, श्री सुदर्शन गुप्ता एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular