मलाइका और अमृता के बीच एक बार फिर एक बात को लेकर खटास पैदा हो गई है. दोनों पुराने गिले शिकवे भूल, वेकेशन मनाने गोवा गए थे. लेकिन वहां दोनों के मध्य दूरी कम होने की जगह और बढ़ गई. हुआ यूं कि मलाइका का मोबाइल रेस्टोरेंट में कहीं खो जाता है. जिसका इल्जाम मलाइका अपनी बहन अमृता पर लगाती हैं.

सेलेब्रिटी सिस्टर्स मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा आजकल काफी सुर्ख़ियों में हैं. दोनों के मध्य काफी नाराज़गी देखी जा रही है. हाल ही में मलाइका और अमृता दोनों ही अपनी पुरानी लड़ाई को सुलझाने के लिए लंच डेट पर जाती दिखाई गई थीं. लेकिन वो अनबन अभी पूरी तरह से ठीक से सॉल्व हुई भी नहीं थी कि दूसरा मसला उठ गया है. मलाइका अपनी बहन अमृता से कहते हुए भावुक हो गईं कि तुम अच्छी बहन कब बनोगी? मानना पड़ेगा, मलाइका के रिएलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका में काफी ड्रामे की प्रचुरता है.

Also Read – जीजा ने साली के साथ स्टेज पर कर दिया कुछ ऐसा, जिसे देख सभी हो गए हैरान

बहनों के बीच बढ़ गई दूरियां

मलाइका और अमृता के बीच एक बार फिर एक बात को लेकर खटास पैदा हो गई है. दोनों पुराने शिकवे गिले भूल, वेकेशन मनाने गोवा गए थे. लेकिन वहां दोनों के मध्य दूरी कम होने की जगह और बढ़ गई. हुआ यूं कि मलाइका का मोबाइल रेस्टोरेंट में कहीं खो जाता है. जिसका इल्जाम मलाइका अपनी बहन अमृता पर लगाती हैं. और कहती हैं कि क्या तुमने कोई शरारत किया है. वहीं मलाइका सबके सामने अमृता पर चिल्ला देती हैं.

इतना ही नहीं मलाइका रेस्टोरेंट में बाकी लोगों पर भी अपनी गुस्सा निकालती हैं. साथ ही मलाइका होटल में अपना मोबाइल ढूंढ ही रही होती हैं कि एक शख्स एक्ट्रेस की हेल्प करने के लिए, फोन का हुलिया बताते हुए लोगों से पूछता है कि किसी ने देखा है? ये सुनकर मलाइका उस पर ज़ोर से चिल्ला उठती हैं और कहती हैं- तुम्हे कैसे पता रंग. क्या तुमने लिया है या कुछ किया है. इसी दौरान अमृता कूद पड़ती हैं और मलाइका का मोबाइल ढूंढने लगती हैं और कहती है- हमेशा का नाटक है.

मलाइका का खोया फोन

ये सब सुनकर मलाइका अपनी बहन अमृता पर भी क्रोध करती हैं और कहती हैं- क्या तुमने कुछ किया है. क्या ये तुम्हारा कोई मजाक है. मलाइका की इस बात से अमृता को बहुत तेज़ गुस्सा आ जाती हैं. ये परिस्थिति और ख़राब हो जाती है जब बारटेंडर मलाइका का मोबाइल लाकर देता है. वो बताता है कि मलाइका अपना मोबाइल टेबल पर भूल आई थीं. इसके बाद मलाइका फिर अमृता पर क्रोधित हो जाती हैं और अनाप शनाप कह देती हैं. अमृता मलाइका के इस व्यवहार पर काफी आक्रोशित हो जाती हैं और वहां से चली जाती हैं.

मलाइका का दर्द

दरअसल इसके कुछ समय बाद ही दोनों बहनों के बीच सुलह हो जाती है, हालांकि फिर मलाइका अपना दर्द साझा करते हुए अमृता को अपने दिल का हाल बताती हैं. दोनों बहनें समंदर किनारे बीच पर बैठी होती हैं, जब मलाइका भावुक दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस रोते हुए कहती हैं- जब मुझे एक बहन की तरह तुम्हारी सबसे ज्यादा आवश्यकता थी, तब तुम नहीं थीं मेरे संग. तुम एक अमेजिंग मां, बीवी, और दोस्त हो, एक अच्छी बहन कब बनोगी? मूविंग इन विद मलाइका शो पर अक्सर ही नया नाटक देखने को मिल रहा है. पर बहनों के बीच का ये नोकझोंक कितनी आगे जाएगी। ये देखना तो काफी दिलचस्प होगा.