मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं, और इस बार मलाइका अपने वाकिंग स्टाइल या अपने ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय नहीं बानी हुई हैं. चर्चा का विषय हैं इस बार मलाइका अरोरा की प्रेग्नेंसी की अफवाह जिसके कारण अर्जुन कपूर का ग़ुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। अर्जुन कपूर ने मलाइका की प्रेग्नेंसी की ख़बरों को गलत बता कर सिरे से खारिज कर दिया। वही इन दोनों लव बर्ड्स की खबरें आए दिन गॉसिप का मुद्दा बनी होती हैं। अक्सर मीडिया में इनके साथ रहने की या डिनर पर जाने की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं, लेकिन अभी हाल फ़िलहाल में अचानक मलाइका की प्रेग्नेंसी वाली न्यूज़ ने तहलका मचा दिया हैं.लेकिन दोनों ने ही कभी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। इस बार मलाइका की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने अर्जुन का पारा सातवे आसमान पर चढ़ा दिया है.और इसी के साथ अर्जुन कपूर ने प्रेग्नेंसी वाली अफवाह को नजर अंदाज करने की बजाय अपना पूरा गुस्सा निकाला है, जिसके चलते अर्जुन अब भी शांत नहीं हो रहे. वही इस अफवाह ने इतना बड़ा विवाद खड़ा कर दिया हैं.

भड़ास के चलते अर्जुन ने लिखा ”कर्मा नोट”

अर्जुन कपूर एक बार फिर अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा को सपोर्ट करते हुए कहा की, मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर को अफ़वाह ‘अनैतिक’ और ‘असंवेदनशील’ बताते हुए एक मीडिया रिपोर्ट्स की खूब आलोचना की है. इसके बाद अब अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया हैं जिसने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया हैं। जो अब शांत होने का नाम नहीं ले रहा हैं.

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, ‘कर्मा अंतत: सभी के पीछे आता हैं.कि आप अपने पूरे जीवन में लोगों से लड़ाई नहीं कर सकते, मुझे परवाह नहीं हैं कि आप कौन हैं. जो जाता हैं वह आता हैं. इस तरह यह काम करता है. जल्दी या बाद में, ब्रह्मांड आपको बदला देगा जिसके आप हकदार हैं.’ वही दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को भी ‘गलत’ कहकर खारिज कर दिया था.

Also Read – Ex गर्लफ्रेंड ने फिर लगाए Salman Khan पर ये गंभीर आरोप, कर दी थी ये बड़ी हरकत

जानिए क्यों हो रहा हैं प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर बवाल

मीडिया सूत्रों के अनुसार कि एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि ये दोनों लव बर्ड्स इस साल अक्टूबर में वैकेशन पर गए थे, और दोनों लव बर्ड्स ने यह बात अपने करीबी दोस्तों के साथ शेयर की थी. ऐसे में अर्जुन कपूर ने इन सभी दावों को सीधे सिरे से ख़ारिज कर दिया है.

अर्जुन कपूर ने एक बार फिर निकली मीडिया पर भड़ास

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘इससे नीचे आप नहीं गिर सकते, असंवेदनशील, और अनैतिक, बकवास अफवाहें चलाना और फैलाना दोनों ही पूरी तरह से अनएथिकल हैं. और अर्जुन कपूर ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा की पत्रकार नियमित रूप से इस तरह की चीजें लिखता रहता हैं। हम इन फर्जी गपशप लेखों को ख़बरों को कई बार नजरअंदाज भी कर देते हैं, लेकिन ये मीडिया में फैलती जाती हैं और सच का रूप ले लेती हैं. यह अच्छी बात नहीं हैं हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश न करें.’