सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने इस फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई पोस्ट डाली हैं पोस्ट में दबंग खान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. वही सोमी अली ने सलमान संग अपना थ्रोबैक फोटो शेयर किया, जिसमें दबंग खान उन्हें गुलाब का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं. सोमी ने पोस्ट के साथ साथ कैप्शन में ये लिखा- अभी बहुत कुछ होने वाला है.

एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली और एक बार फिर से दबंग खान पर लगाए गंभीर आरोप और कहा की अभी बहुत कुछ होने वाला हैं वही सलमान पर आरोप लगाने के बाद सोमी अली ने अपनी ये पोस्ट डिलीट कर भी कर दी. आइये जानते है असली वजह

Also Read – Indore : इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में हुआ पुनः देहदान, शहर की अर्चना राहतेकर का पूर्ण हुआ संकल्प

सोमी अली के निशाने पर सलमान

सोमी एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ दबंग खान की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. हालाँकि दोनों का रिश्ता तो लंबे समय तक नहीं चला, लेकिन दोनों के प्यार के चर्चे काफी चले, और इन दोनों के अफेयर के चर्चे आज भी होते हैं. वैसे तो सोमी और दबंग खान के रिश्तों में अब काफी खटास आ चुकी हैं, और यही वजह हैं , कि सोमी अली अक्सर ही अपनी पोस्ट में सलमान पर निशाना साधती नज़र आती हैं. सोमी अली ने इस बार भीअपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के साथ फोटो शेयर करके फिर से आरोप लगाए हैं।\

सोमी अली ने सलमान संग अपने थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें दबंग खान उन्हें गुलाब का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं. सोमी ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में यह भी लिखा- अभी बहुत कुछ होने वाला है. और ये भी कहा की सलमान ने मेरे शो को इंडिया में बैन भी करवा दिया था, और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया डराया। सोमी ने अपने अकाउंट में सलमान के लिए ये भी लिखा की तुम कायर इंसान हो. यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, सोमी ने अपने इस पोस्ट के जरिये ये भी कहा की,उनके 50 वकील सोमी को सलमान से बचाएंगे। और सोमी ने ये भी कहा की जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है.मुझे सिगरेट से जलाया हैं फिजिकल अब्यूज भी दी हैं धमकाया ,डराया इन सबसे उन्हें उनके वकील बचाएंगे

Also Read – रवीश कुमार की प्रेरणा है पत्नी नैना दास गुप्ता

दबंग खान को सपोर्ट करने पर भी भड़की सोमी

सोमी ने अपनी इस पोस्ट में सलमान के साथ जुड़े सभी एक्टर और एक्ट्रेसेस पर भी निशाना साधा हैं., और आगे ये भी लिखा कि उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं. और ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया। और सोमी ने कहा की अब ये जंग करने का समय है.

वही दबंग खान के साथ को पोस्ट को देखकर सोमी की पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.वही पोस्ट पर कमैंट्स और लाइक्स ने पोस्ट को गॉसिप का नया मुद्दा भी मिल गया हैं. लेकिन फिर सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। खैर सोमी ने अपनी इस पोस्ट को डिलीट कर दिया हैं ,लेकिन डिलीट करने की असली वजह क्या हैं फिलहाल ये नहीं कह सकते, ये तो सोमी ही बता सकती हैं, लेकिन सोमी की इस पोस्ट ने बॉलीवुड के गलियारों में हलचल जरूर मचा दी है, और फिर एक बार सलमान पर निशाना साधा।

सोमी इससे पहले भी सलमान पर कई बार निशाना साध चुकी हैं. सोमी अपनी पोस्ट में अक्सर ही सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाती हुई नज़र आती हैं हम आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब सोमी, दबंग खान की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं. वैसे भी सलमान और सोमी ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया था. लेकिन फिर दोनों अलग हो गए थे. और फैंस को फिर सलमान और सोमी साथ में कभी नज़र नहीं आए.
सोमी अली ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में सलमान से ब्रेकअप करने का कारण भी बताया था, कि उन्होंने कहा था कि सलमान ने उन्हें चीट किया। इसलिए सोमी और सलमान के बीच ब्रेकअप हो गया और ये दोनों अलग हो गए.