पटना। बिहार के पटना एयरपोर्ट पर एक बार फिर फ्लाइट (flight) की लैंडिंग के दौरान एक पक्षी फ्लाइट की राइट विंग से टकरा गया। फ्लाइट में करीब 150 से अधिक पैसेंजर सवार थे। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार की सुबह 11:30 से दोपहर 12 बजे के बीच का है। बताया जा रहा कि गो-एयर की फ्लाइट पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर लैंड करने वाली ही थी कि उसी दौरान एक पक्षी फ्लाइट की राइट विंग (flight right wing) से टकरा गया। हालांकि, फ्लाइट को पायलट से सुरक्षित लेंड करा लिया गया है और सभी यात्री सुरक्षित है।

Also Read – आज MP में होंगे कई बड़े फैसले, बैठक से पहले CM शिवराज ने कहा- नए साल में नई सौगात देने जा रही सरकार

बताया जा रहा है कि मंगलवार को गो-एयर की फ्लाइट(go air flight) बैंगलुरु से पटना आ रही थी। इस दौरान विमान के पंखों से एक पक्षी टकरा गया। हालांकि, पायलट की सूझबूझ के कारण बड़ा हादसा टल गया और विमान की सुरक्षित लैंडिंग (safe landing aircraft) हुई। फिलहाल विमान पटना एयरपोर्ट पर ही खड़ा है। उसे ठीक करने की कोशिश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, विमान का एक पंखी क्षतिग्रस्त (fan damaged) हुआ है और इंजीनियरिंग की टीम उसे ठीक करने में लगी है। तकनीकी अधिकारियों ने विमाना का मुआयना किया है। विमान पूरी तरह से यात्रियों से भरा था और 150 से अधिक यात्री विमान में सवार थे। विमान ठीक होने पर वापस भेजा जाएगा। वहीं, यात्रियों को दूसरे विमान से भेजने का प्रबंध किया गया है।