Karan Kundra ने गोवा में Tejasswi Prakash का रोमांटिक तरीके से मनाया जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

तेजस्वी प्रकाश का 10 जून को जन्मदिन था। इस खास मौके पर कपल गोवा गया था। वहां से दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई है। अब करण कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) टीवी के जाने-माने कपल है। फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद है और लोग इन्हें तेजरन (Tejran) के नाम से बुलाते हैं। तेजस्वी और करण की लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस 15 से हुई थी। इन दोनों ने अपने प्यार का इज़हार सबके सामने किया है। मीडिया वालों के सामने हो या सोशल मीडिया हर जगह इन दोनों का प्यार देखने को मिलता है। 10 जून को तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन था।

तेजस्वी का जन्मदिन था खास

करण ने तेजस्वी को बधाई देकर तस्वीरें पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि – ‘‘हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस।’ इस दिन को करण ने बहुत ही स्पेशल तरीके से मनाया। दोनों ने एक दूसरे के साथ स्पेशल मोमेंट गोवा में एक प्राइवेट याच पर बिताए। करण की डाली हुई पहली तस्वीर में तेजस्वी ने गुलाब के फूल का बुके पकड़ा हुआ है। वह कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल कर रही है। बाकी तस्वीरों में कपल ने रोमांटिक पोज़ दिए है। एक तस्वीर में करण ने तेजस्वी को उठाया हुआ है। दूसरी तस्वीर में वह तेजस्वी को गाल पर किस कर रहे हैं। आखिरी तस्वीर में दोनों याच बैठे हुए है और समंदर को देख रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)


Also Read – Tejasswi Prakash बनेंगी ‘ड्रीम गर्ल’, करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

तेजस्वी का लुक

तेजस्वी ने अपने जन्मदिन पर पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ करण ने पिंक कलर की टीशर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है। करण और तेजस्वी वापस मुंबई आ गए है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोनों फ़िलहाल मिलकर डांस दीवाने जूनियर्स होस्ट कर रहे है।

Also Read – Karan Kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड बिना शादी के बनी मां, शेयर की बेटी की तस्वीर