Tejasswi Prakash बनेंगी ‘ड्रीम गर्ल’, करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश जल्दी ही फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है। एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए ऑडिशन दे दिया है।

tejaswi

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) के जीतने के बाद से ही मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। तेजस्वी इन दिनों कलर्स के शो नागिन 6 में आ रही है। इसके साथ ही वह अपनी लव लाइफ के चलते भी सुर्खियां बटोरती रहती है। लेकिन अब एक्ट्रेस से जुडी हुई एक और बड़ी खबर सामने आई है। अब तेजस्वी प्रकाश टीवी से आगे बढ़कर बॉलीवुड (Bollywood) में अपना जादू बिखेरने वाली है। उनकी किस्मत में एक बड़ा जैकपॉट लगा है।

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 में करेंगी काम

सामने आई एक बड़ी खबर, रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश को आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ऑफर आया है। तेजस्वी प्रकाश ने निर्देशक राज शांडिल्य को फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए ऑडिशन भी दे दिया है। ड्रीम गर्ल का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था। इसमें एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा ने काम किया था। उस समय ये फिल्म काफी हिट हुई थी। अब मेकर्स इसका दूसरा पार्ट लाने वाले है। इस फिल्म में भी आयुष्मान खुराना ही काम करेंगे और उनको पहले से ही बुक कर लिया है। इस फिल्म के लिए तेजस्वी प्रकाश ने फीमेल लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया है।

What KKK10's Tejasswi Prakash did for her fan is simply applause-worthy

Also Read – नेशनल टीवी पर रोमांटिक हुए Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash को किया Kiss, शर्माने लगी एक्ट्रेस

तेजस्वी प्रकाश ने रिजेक्ट की एकता कपूर की सीरीज

करीबी सूत्रों से पता चला है कि – ‘एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश को रागिनी एमएसएस की अगली सीरीज के लिए ऑफर दिया था। लेकिन उन्होंने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसकी वजह और कुछ नहीं फिल्म को लेकर जो विवाद चले थे वो थी। फिलहाल तेजस्वी को लेकर ड्रीम गर्ल 2 के लिए बात चल रही है। उन्होंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी दे दिया है। हालांकि अभी फिल्ममेकर्स ने इन्हें फाइनल नहीं किया है। लेकिन पूरी उम्मीद है कि उनको इस फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लिया जाएं।

Also Read – KK death : मौत के बाद केके के शरीर पर मिले चोट के निशान, कोलकाता पुलिस ने शुरू की जांच