Indore: जोरों-शोरों से हो रही तैयारियां, 300 से ज्यादा मंचों से होगा BJP अध्यक्ष का स्वागत

इंदौर 07 मार्चए2022/भारतीय जनता पार्टी (BJP) नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने एकदिवसीय इंदौर (Indore) दौरे पर मंगलवार सुबह 10 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां पर सुबह 9ः00 बजे से भारी संख्या में कार्यकर्ता जोरदार अगवानी के लिए तत्पर रहेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदौर (Indore) से सीधे भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन के लिए रवाना होंगे।

ALSO READ: Exit Poll 2022 Live Update: जाने पांचों चुनावी राज्यों में किसे मिल रहा हैं सत्ता का ताज ?

राष्ट्रीय अध्यक्ष लगभग सुबह 12 बजे उज्जैन पहुंचेंगे, इसके पश्चात वे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर दर्शन एवं पूजा-अर्चना करेंगे, राजाधिराज भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी उज्जैन एवं देवास में अपने प्रस्तावित कार्यक्रमों में सम्मिलित होने के पश्चात 4ः00 बजे के आसपास इंदौर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे।
इंदौर पहुंचने के बाद अध्यक्ष प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के गणेश धाम कॉलोनी बंगाली चौराहा स्थित निवास पर शोक व्यक्त करने जाएंगे तत्पश्चात 4ः40 पर जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे ।

ALSO READ: Russia Ukraine War: जल्द शुरू होगी तीसरे दौर की वार्ता, रुक सकता हैं महा संग्राम !

कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण में कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने एक दिन पूर्व से ही जोरों शोरों से सारी तैयारियां पुरी की हुई है अगर बात साज-सज्जा की करी जाए तो पार्टी के झंडे की थीम पर भगवा और हरे रंग के पर्दो से पूरे कार्यालय को सजा दिया गया है और बैठने के लिए राउंड टेबल एवं आकर्षक कुर्सीयो की व्यवस्था की गई है वही पूरा कार्यालय फूलों से की गई साज सज्जा की खुशबू से महक रहा है और जलपान के लिए भी व्यवस्था चाक-चौबंद है।

भाजपा कार्यालय पर माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी प्रदेश पदाधिकारी एवं मोर्चा अध्यक्षों के अलावा प्रदेश कोर कमेटी की भी बैठक लेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष 7ः00 बजे भाजपा कार्यालय से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

300 से ज्यादा मंचों से होगा जोरदार स्वागत

उज्जैन के लिए निकलने पर एयरपोर्ट से सुपर कॉरिडोर चौराहे तक देपालपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को स्वागत का जिम्मा सौंपा गया है एवं सुपर कॉरिडोर चौराहे से बांगड़दा चौराहे तक महू विधानसभा के कार्यकर्ताओं को यह जिम्मेदारी दी गई है ठीक वैसे ही बांगड़दा चौराहे से लवकुश चौराहे तक विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के कार्यकर्ता स्वागत के लिए आतुर रहेंगे, वही शाम को लगभग 10 किलोमीटर लंबे मार्ग पर भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह स्वागत मंच बनाकर अध्यक्ष का स्वागत करेंगे जो निम्न प्रकार है।

ALSO READ: NSE घोटाले के मामले में 7 दिन की CBI हिरासत में गई CEO चित्रा रामकृष्ण, लगे ये आरोप

भाजपा कार्यालय से मरीमाता चौराहा तक जिसमें एम.वाय. दवा बाजार, मधुमिलन, रिगल ब्रिज के नीचे से न्यू स्टेशन होते हुए राजकुमार ब्रिज डीआरपी लाइन, अग्निबाण, ठाकरे जी की प्रतिमा उसे मरी माता चौराहा तक स्वागत की जिम्मेदारी विधानसभा क्रमांक 3 और 5 को दी गई है। उसी क्रम में मरीमाता चौराहे से रानी लक्ष्मीबाई प्रतिमा तक की जिम्मेदारी जिसमें मरीमाता चौराहा, पुलिस पेट्रोल पंप, न्यू जीडीसी कॉलेज राऊ विधानसभा और रानी लक्ष्मी बाई प्रतिमा से रामचंद्र चौराहा तक जिसमें इंदौर वायर, वीआईपी रोड, गोल चौराहा, रामचंद्र नगर चौराहा शामिल है विधानसभा क्रमांक 4 के कार्यकर्ताओं को यह जिम्मा सौंपा गया है, रामचंद्र नगर से एयरपोर्ट तक स्वागत की जिम्मेदारी विधानसभा क्रमांक एक को दी गई है। इन सभी मार्गों पर लगे मंचों की संख्या लगभग 300 से ज्यादा रहेगी।

वहीं दूसरी ओर भाजपा के सभी मोर्चो को माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के स्वागत के लिए प्रमुख चौराहों की जिम्मेदारी दी गई है जिसमें युवा मोर्चा को एम.वाय हॉस्पिटल के सामने अनुसूचित जाति मोर्चा को मधुमिलन चौराहा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा को रीगल चौराहा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा को रामचंद्र नगर चौराहा उसी क्रम में किसान मोर्चा को कालानी नगर एवं महिला मोर्चा को भाजपा कार्यालय पर अतिथियों का तिलक स्वागत करने की जवाबदारी सौंपी गई है। रात्रि 8ः00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदौर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।