Indore News: रहस्यमय तरीके से तेंदुआ गायब, दहशत में लोग

इंदौर। इंदौर के कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय से एक तेंदुआ गायब होने की खबर सामने आ रही है। इस खबर के बाद से ही लोगों में दहशत का माहौल है, हालांकि अभी किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर जू से यह तेंदुआ रहस्यमय तरीके से गायब हुआ है। दरअसल, इसे बुरहानपुर से पकड़ कर लाया जा रहा है। इसे शिफ्टिंग करने के लिए रात को पिंजरे में ही रखा गया था। लेकिन जब कर्मचारियों ने पिंजरा खोला तो उसमें तेंदुआ नहीं था।

ALSO READ: ऊर्जस एप ने की 347 उपभोक्ताओं की मदद

बताया जा रहा है कि, बारिश की वजह से पिंजरे को कपड़े से ढंककर गया था। वहीं, वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार तेंदुए के दोनों पैरों में चोट है। बुरहानपुर प्रतिनिधि के अनुसार कल नेपानगर के ग्राम डालमहू में एक मकान में रात करीब 10 बजे तेंदुआ घुस गया था। राहत की बात यह है कि, इस दौरान घर में कोई नहीं था। जैसे ही ग्रामीणों को पता चला पूरा गांव एकत्रित हो गया। उसकी दहाड़ से ग्रामीणों में खौफ का माहौल पैदा हो गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दी।

जिसके बाद वन विभाग ने बड़ी मशक्कत कर रात करीब एक बजे तेंदुए को पिंजरे में कैद कर लिया। गनीमत रही कि कोई भी हताहत नहीं हुआ। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से खेतों तेंदुआ दिखने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद से इस तेंदुए को वन विभाग ढूंढ रहा था।