भारतीय टीम  ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में रिकॉर्डतोड़ जीत हासिल की है। टीम इंडिया ने श्रीलंका को 317 रन के बड़े अंतर से हरा दिया है। इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। हालाँकि इस सीरीज में विराट कोहली और शुभमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली। जबकि गेंद से मोहम्मद सिराज ने शानदार खेल दिखाया। कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी ने भी धारदार गेंदबाजी की और श्रीलंका की पारी को तीन अंकों का आंकड़ा भी नहीं छूने दिया।

भारतीय बल्लेबाजों की ओर से रनों की बरसात के बाद गेंदबाजों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका को शुरुआती झटके देते हुए चार विकेट चटकाए। श्रीलंका की ओर से केवल तीन बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू पाए। सिराज ने एक खिलाड़ी को रन आउट भी किया। वहीं दूसरी छोर से मोहम्मद शमी ने सिराज का भरपूर साथ दिया और एक विकेट लिया।

Also Read : Pathaan Trailer : दुबई के बुर्ज खलीफा पर छाया पठान का जादू, वीडियो देख झूम उठे शाहरुख़ फैंस

भारत ने इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज पर 3-0 पर कब्जा जमा लिया है। भारतीय टीम की इससे पहले वनडे में सबसे बड़ी जीत 257 रन की थी। साल 2007 के वर्ल्ड कप में भारत ने बरमूडा को 257 रन से मात दी थी। अब भारत वनडे में 300 प्लस रनों से जीत हासिल करने वाला पहली टीम बन चुका है। इससे पहले न्यूजीलैंड ने साल 2008 में आयरलैंड को 290 रनों से हराकर जीत की सबसे बड़ी मार्जिन का रिकॉर्ड बनाया था।