बॉलीवुड किंग खान शाहरूख खान की आने वाली फिल्म पठान का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर दिखाया गया। यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। पठान के ट्रेलर को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद भी किया गया तो वहीं दूसरी ओर काफी विवादों में भी रहा। इसके बाद पठान के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाने के बात चल रही थी। अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ट्रेलर वीडियो को दुबई की बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर दिखाया गया, इस दौरान शाहरुख खान भी वहां मौजूद रहे। इंडिया के बाद अब दुबई में भी पठान का ट्रेलर छा गया।

Also Read : इंदौर के पोहे का स्वाद बाहर के लोगों की जबानों पर, बढ रही हर साल खपत

आपको बता दें कि फिल्म पठान से बॉलीवुड बादशाह खान चार साल बाद फिल्मी पर्दे पर अपना कमबैक कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के साथ ही उनके फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। पठान के ट्रेलर को विश्व की सबसे ऊंची इमारत दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। इस मौके पर शाहरुख खान और सिद्धार्थ आनंद मौजूद थे।