IND vs WI: WI सीरीज में बैकअप के तौर पर Indian Team में जुड़ेंगे ये शानदार 2 प्लेयर

IND vs WI: ऑलराउंडर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके तमिलनाडु टीममेट आर साई किशोर (R Sai Kishore) को स्टैंड-बाय खिलाड़ियों के रूप में भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल किया गया है। ये दोनों वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी छह मैचों के लिए खेलेंगे। बता दें कि, शाहरुख और साई किशोर (Shahrukh Khan and R Sai Kishore) दोनों ने तमिलनाडु के विजयी अभियान में एक बड़ी भूमिका निभाई है। उल्लेखनीय है कि, यह फैसला कोविड-19 (Covid-19) के दौर में एहतियाती कदम उठाते हुए BCCI ने किया है।

ALSO READ: Shehnaaz Gill ने पिंक साड़ी पहन दिखाई कातिलाना अदाएं, तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

वहीं बीसीसीआई (BCCI) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने समाचार एजेंसी से कहा कि, ‘हां, शाहरुख और साई किशोर को विंडीज सीरीज के लिए स्टैंड बाई के तौर पर बुलाया गया है। वे टीम के मुख्य खिलाड़ियों के साथ बबल में प्रवेश करेंगे।’ बता दें कि, सीमित ओवरों के सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी को अहमदाबाद (Ahamdabd) में एकदिवसीय मैच के साथ होगी। जिसके बाद बाकी दो एकदिवसीय मैचों का आयोजन भी इसी मैदान पर होगा फिर कोलकाता में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे।

हालांकि स्पिनर साई किशोर दूसरी बार टीम इंडिया के साथ जुड़ने जा रहे हैं। इससे पहले वे पिछले साल राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  के नेतृत्व में श्रीलंका के दौरे के दौरान भी नेट गेंदबाजों के समूह का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं शाहरुख इस सीजन घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन के चलते मुख्य टीम में भी जगह बनाने के दावेदार थे।

साथ ही वनडे टीम (One Day) की बात करे तो टीम में रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान शामिल होंगे।

विंडीज का भारत दौरा (शेड्यूल):

पहला वनडे – 6 फरवरी, अहमदाबाद
दूसरा वनडे – 9 फरवरी, अहमदाबाद
तीसरा वनडे- 12 फरवरी, अहमदाबाद

पहला टी20 मैच- 15 फरवरी, कोलकाता
दूसरा टी20 मैच- 18 फरवरी, कोलकाता
तीसरा टी20 मैच- 20 फरवरी, कोलकाता