IND vs SL 2nd T20: Sri Lanka ने फिर खाई मुहं की, 17 बाल शेष रहते India ने जीता Match

IND vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका(IND vs SL) के बीच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेले गए दूसरे T20 मैच में भी भारत ने बाजी मार ली भारत ने ये मुकाबला 17 बाल शेष रहते 7 विकेट से जीत लिया। 184 रन का चुनौती पूर्ण लक्ष्य हासिल करने उतरी टीम इंडिया ने 17.1 ओवर में ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और 3 विकेट होकर 186 रन बना लिए।

इस मुकाबले में टॉस भारत ने जीता और श्री लंका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जहाँ निर्धारित 20 ओवर में श्री लंका ने 5 विकेट के नुकसान पर 184 रन का चुनौती पूर्ण लक्ष्य भारत को दिया था। श्री लंका को इस स्कोर तक पहुंचाने में पथुम निसंका ने 75 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया और आखिर में कप्तान दशुन शनाका ने कप्तानी पारी खेलते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उन्होंने सिर्फ 19 गेंदों में महत्वपूर्ण 47 रन बनाए।

must read: Russia Ukraine Crisis: Ukraine के राष्ट्रपति ने PM Modi को बताई अपनी व्यथा, माँगा राजनीतिक समर्थन

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रहीं लेकिन श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 44 बॉल पर नाबाद 74 रन बनाये वहीं रविंद्र जडेजा ने भी 18 गेंदों पर 45 रन बनाकर मेहमान टीम को बैकफुट पर ला दिया। रविंद्र जडेजा ने मैच के 16 वे ओवर में ही मैच को लगभग खत्म क्र दिया था जडेजा ने दुश्मांता चमीरा के इस ओवर में 1 छक्के और 3 चौकों की मदद से 22 रन जोड़ लिए।