ज्ञातव्य है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और देश भर के सियासी गलिहारों में इस महत्वपूर्ण चुनाव की चर्चा अन्य सभी चर्चाओं का केंद्र बनी हुई है। गुजरात के इन्ही विधानसभा चुनाव के लिए अब कांग्रेस पार्टी ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। सूत्रों से प्राप्त सुचना के अनुसार आज 12 नवंबर शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र ‘जन घोषणा पत्र 2022’ जारी किया है।

Also Read-Sarkari Naukri 2022 : ओडिशा जेल भर्ती बोर्ड ने निकाली इतने पदों पर भर्ती, कल 13 नवंबर है आवेदन की आखिरी तारीख

हर गुजराती के लिए 10 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज

गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र ‘जन घोषणा पत्र 2022’ में कई सारे वादे गुजरात की जनता से किए गए हैं। कांग्रेस पार्टी ने अपने इस घोषणा पत्र में गुजरात के सभी निवासियों के लिए 10 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज और मुफ्त दवाई देने का वादा किया है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी ने इस घोषणा पत्र में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के साथ ही बकाया बिजली बिल माफ करने का भी वादा किया है।

Also Read-Vastu Tips: घर के इन हिस्सों में करें इस ‘जल’ से ये उपाय, वास्तुशास्त्र के अनुसार मिलेंगे अत्यंत शुभ परिणाम

नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदलकर फिर से सरदार पटेल स्टेडियम करने का वादा

कॉग्रेस पार्टी ने गुजरात चुनाव के लिए जारी किए गए घोषणा पत्र ‘जन घोषणा पत्र 2022’ में गुजरात में अपनी पार्टी की सरकार बनने पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदलकर फिर से सरदार पटेल स्टेडियम करने का वादा गुजरात की जनता से किया है । इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी ने गुजरात में अपनी सरकार बनने पर राज्य के युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरी देने का भी वादा किया है, जिसमें महिलाओं को 50 फीसदी का आरक्षण मिलेगा। साथ ही राज्य के बेरोजगारों को 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की भी कांग्रेस पार्टी ने पेशकश की है।