गुजरात: किन्नर पर आया कैदी का दिल, नहीं मानी तो कर दिया ये काम

0
240

गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, गुजरात की सूरत जेल में बंद एक कैदी को वडोदरा की एक किन्नर से प्यार हो गया और उसके प्यार में वह इतना पागल हो गया कि उसने जेल से ही रोज़ फ़ोन कर अपने प्यार का इज़हार कर दिया. हैरान करने वाली बात यह थी कि जब किन्नर ने उसके प्यार को मानने से इंकार कर दिया तो वह कैदी उसे फ़ोन पर जान से मारने की धमकियां देने लगा.

कैदी से तंग आकर किन्नर जोया खान ने पुलिस में कैदी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. ख़बरों के मुताबिक, कैदी ने किन्नर की तस्वीर एक मैगजीन में देखी थी जिसके बाद वो उसे दिल दे बैठा. जोया खान ने कैदी के खिलाफ यह आरोप लगाया है कि फ़ोन पर वह उसे जान से मारने की धमकियां दे रहा है. जोया के आरोप पर पुलिस ने कैदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

अपनी शिकायत में जोया ने बताया कि वो 2018 से मॉडलिंग कर रही हैं और उसकी कई फोटो मैगजीन में छपी थी. फोटो देखने के बाद कैदी शाकिर ने उससे संपर्क किया और दोनों के बीच दोस्ती हो गई.

दोनों के बीच अच्छी दोस्ती होने के बाद कैदी ने जोया को प्रपोज कर दिया. जिसे जोया ने किन्नर होने की वजह से ठुकरा दिया.इसके बाद शाकिर लगातार उसे फोन कर अपने प्यार का इजहार करता रहा और नहीं मानने पर धमकी देने लगा.

जोया खान ने बताया कि 16 जुलाई की रात शाकिर ने उसे फोन किया और कहा कि वो पैरोल पर बाहर आ रहा है जिसके बाद वो उसे अपने साथ ले जाएगा. जोया ने कहा कि कैदी शाकिर ने उसे 1 जून से लेकर 16 जुलाई के बीच करीब डेढ़ महीने में कई बार फोन किया और जान से मारने की धमकी देने लगा. बता दें कि, फिलहाल पुलिस कॉल रिकॉर्डिंग के ज़रिए पुरे मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here